Home /News /entertainment /

नवाजुद्दीन के नोटिस के बाद बोलीं आलिया सिद्दीकी, 'अच्छा है तुमने बोला, मेरे जवाब का इंतजार करो'

नवाजुद्दीन के नोटिस के बाद बोलीं आलिया सिद्दीकी, 'अच्छा है तुमने बोला, मेरे जवाब का इंतजार करो'

पत्नी आलिया के साथ नवाजुद्दीन सिद्दीकी (फाइल फोटो)

पत्नी आलिया के साथ नवाजुद्दीन सिद्दीकी (फाइल फोटो)

पति नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) ने मिले नोटिस के बाद आलिया सिद्दीकी (Aaliya Siddiqui) ने सोशल मीडिया (Social Media) पर अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की है.

    मुंबई. लॉकडाउन (Lockdown) के दौरान जब लोग कोरोना की खबरों के बीच बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) की निजी जिंदगी अचानक सुर्खियों में आ गई. पत्नी आलिया सिद्दीकी (Aaliya Siddiqui) ने तलाक का नोटिस (Divorce Notice) भेजकर लोगों को चकित कर दिया था. कई दिनों के बाद नवाजुद्दीन ने इस मामले पर चुप्पी तोड़ते हुए बताया कि आलिया को उनके नोटिस के बदले में कानूनी नोटिस भेज चुके हैं. अब पति से मिले नोटिस पर उन्होंने सोशल मीडिया (Social Media) पर अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की है.

    नवाज की पत्नी आलिया सिद्दीकी ने मई में नवाजुद्दीन को तलाक का कानूनी नोटिस भेजा था. इस नोटिस में आलिया ने नवाजुद्दीन सिद्दीकी से तलाक के साथ-साथ गुजारा भत्ता भी मांगा था. बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) की पत्नी आलिया सिद्दीकी (Aaliya Siddiqui) ने ट्वीट पति से मिले नोटिस के बाद एक ट्वीट किया. उन्होंने कहा- 'अच्छा है कि तुमने आखिरकार कुछ बोला नवाज. मेरे जवाब का इंतजार करना. अब मैं तुम्हारे खिलाफ कोई भी एक्शन लेने में हिचकिचाउंगी नहीं.'



    नवाजुद्दीन सिद्दीकी को नोटिस भेजने के बाद आलिया ने अपने शादी से पहले वाले नाम अंजना आनंद किशोर पांडे का इस्तेमाल दोबारा शुरू कर दिया. नवाज ने अपनी पत्नी को जो भेजे कानूनी नोटिस भेजा है उनपर ‘धोखाधड़ी में शामिल होने’, ‘जानबूझकर और सुनियोजित तरीके से मानहानि करने’ और ‘चरित्र की बदनामी’ करने का आरोप लगाया गया है. नोटिस में यह भी कहा गया है कि अभिनेता ने 19 मई को 15 दिन के अंदर आलिया के नाटिस का जवाब दिया था. एक्टर ने अपने नोटिस में पत्नी से उनके खिलाफ आपत्तिजनक बयान देने और जो हाल में उन्होंने कहा है, उसके लिए लिखित स्पष्टीकरण की मांग की है.

    आपको बता दें कि आलिया ने हाल के ही एक इंटरव्यू में कहा था कि वह अपने बच्चों की स्कूल की फीस देने में सक्षम नहीं हैं, क्योंकि नवाज ने कथित रूप से उन्हें मासिक भत्ता देना बंद कर दिया है.

    एक्टर के वकील ने आलिया के दावों को खारिज किया है. नवाज के वकील अदनान शेख ने वेबसाइट से बातचीत में कहा कि मेरे क्लाइंट द्वारा ईएमआई अभी भी दिया जा रहा है. बच्चों से जुड़े अन्य खर्च भी दिया जा रहा है. तलाक के नोटिस का भी जवाब दिया गया. उन्होंने कहा कि इन आरोपों के जरिए नवाज को बदनाम करने के कोशिश की गई.

    Tags: Bollywood, Entertainment, Nawazuddin siddiqui, Social media

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर