• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • नवाज की पत्नी आलिया ने 2.16 करोड़ की धोखाधड़ी के आरोप का दिया जवाब, दिखाया कागज

नवाज की पत्नी आलिया ने 2.16 करोड़ की धोखाधड़ी के आरोप का दिया जवाब, दिखाया कागज

नवाजुद्दीन सिद्दीकी और उनकी पत्नी आलिया

नवाजुद्दीन सिद्दीकी और उनकी पत्नी आलिया

नवाजुद्दीन की पत्नी ने न्यूज़ 18 के साथ इस मामले में कम्पनी के पेपर भी सांझा किए और कहा कि ये पेपर जांच आप ख़ुद देखिए मैं इस कम्पनी की पार्टनर हूं.

  • Share this:
मुंबई. नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) की पत्नी आलिया सिद्दीकी ने न्यूज़ 18 से बातचीत में कहा कि वह उस कम्पनी की 25 पर्सेंट की पार्टनर हैं, आलिया के मुताबिक़ magicif कम्पनी में वह नवाजुद्दीन सिद्दीक़ी और उनके भाई शमास तीन पार्टनर हैं. इस कम्पनी में नवाजुद्दीन की पत्नी 25 फीसदी की पार्टनर हैं. ऐसे में नवाज़ के भाई किस पैसे की बात कर रहे है पहली बात तो यह कम्पनी में मेरा हिस्सा है दूसरी बात यह कि शमास के पास पैसे आए कहां से, शमास तो नवाजुद्दीन यानी मेरे पति का ही काम सम्भालते हैं तो इस लिहाज़ से भी पैसा मेरे पति और बच्चों का हुआ तो शमास जवाब दें कि वह ऐसा कौन सा बिज़नेस कर रहे थे कि उन्हें पैसा मिला.

नवाजुद्दीन की पत्नी ने न्यूज़ 18 के साथ इस मामले में कम्पनी के पेपर भी सांझा किए और कहा कि ये पेपर जांच आप ख़ुद देखिए मैं इस कम्पनी की पार्टनर हूं.



इससे पहले शमास ने आलिया के ऊपर 2.16 करोड़ रुपये की धोखाधड़ी का आरोप लगाया था. उन्होंने कहा था उन्होंने आलिया को 'हॉली काऊ' को प्रोड्यूस करने के ‌लिए ये पैसे दिए थे. तब उन्होंने 90 दिन में वापस करने को कहा था लेकिन किया नहीं.

बीते दिनों आलिया ‌सिद्दीकी ने नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) पर उनके बुरे बर्ताव को लेकर और उनके द्वारा लगातार बेइज्जत किए जाने के आधार पर उन्हें लीगल नोटिस भेजा था. तब आलिया ने नवाजुद्दीन के भाई शमास सिद्दीकी पर भी बुरे व्यवाहार का आरोप लगाया था. कहा था कि शमास ने उनके साथ मारपीट तक की थी. इसके बाद से ये मामला काफी सुर्खियों में रहा था.

यह भी पढ़ेंः सुशांत स‍िंह राजपूत का हुआ अंतिम संस्‍कार, करीब‍ियों ने नम आंखों से दी व‍िदाई

इससे पहले नवाजुद्दीन सिद्दीकी के भाई शमास सिद्दीकी की भी उनके भाई के साथ विवाद और उनके मैनेजर का पद छोड़ने का विवाद काफी उछला था. इन दोनों ही मामलों में मुख्य आरोप नवाजुद्दीन पर थे, लेकिन नया मामला शमास और आलिया के बीच का है. इसमें शमास ने आलिया पर पलटवार करते हुए सिलसिलेवार घटनाओं का जिक्र किया है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज