Home /News /entertainment /

nawazuddin siddiqui will do indo american movie named laxman lopez

नवाजुद्दीन सिद्दीकी करेंगे इंडो-अमेरिकन फिल्म, 'लक्ष्मण लोपेज' में निभाएंगे लीड रोल

अब नवाजुद्दीन सिद्दीकी को करियर में एक और बड़ी उपलब्धि हासिल की है. (फाइल फोटो)

अब नवाजुद्दीन सिद्दीकी को करियर में एक और बड़ी उपलब्धि हासिल की है. (फाइल फोटो)

नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui ) इंडो-अमेरिकन फिल्म 'लक्ष्मण लोपेज' में मुख्य भूमिका निभाएंगे. इस फिल्म को रॉबर्टो जिरॉल्ट द्वारा निर्देशित की जाएगी. इस साल के अंत में अमेरिका में ही इस फिल्म की शूटिंग भी शुरू होने की उम्मीद है. यह फिल्म क्रिसमस पर आधारित होगी.

अधिक पढ़ें ...

नई दिल्ली: नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) ने मंगलवार को कान्स फिल्म फेस्टिवल (Cannes Film Festival 2022) में रेड कार्पेट पर वॉक किया. वो एक ऐसे एक्टर हैं जिन्हें एक्टिंग का चलता-फिरता स्कूल माना जाता है. उन्होंने कई ऐसी फिल्में की हैं जिसमें अपनी एक्टिंग के दम पर वो छा गए. उन्होने ये साबित किया है कि सिर्फ गुड लुक्स और बॉडी ही नहीं बॉलीवुड में टिकने के लिए जरूरी होता है. एक्टिंग के दम पर भी बॉलीवुड में सबको पछाड़ा जा सकता है. अब नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने करियर में एक और बड़ी उपलब्धि हासिल कर ली है.

नवाजुद्दीन सिद्दीकी को इंडो-अमेरिकन फिल्म ‘लक्ष्मण लोपेज’ (Laxman Lopez) में बतौर लीड एक्टर कास्ट किया गया है. इस फिल्म को रॉबर्टो जिरॉल्ट द्वारा निर्देशित की जाएगी. इस साल के अंत में अमेरिका में ही इस फिल्म की शूटिंग भी शुरू होने की उम्मीद है. यह फिल्म क्रिसमस पर आधारित होगी. एक्टर ने इसके बारे में बात करते हुए कहा, ‘इस फिल्म में काम करना अपने आप में एक अलग अनुभव होगा. रॉबर्टो जिरॉल्ट कैमरे पर अपना पॉवर और कमांड दिखा चुके हैं. वो एक्टर के लिए एक अलग पक्ष लेकर आ सकते हैं जो स्वागत करने योग्य चुनौती होगा. मैं अक्सर ऐसी चुनौती के लिए तरसता हूं.’

Nawazuddin Siddiqui will do indo american movie named lakshman lopez

नवाजुद्दीन सिद्दीकी कान्स फिल्म फेस्टिवल में नजर आए. (फाइल फोटो)

रॉबर्टो की पहली पसंद थे नवाजुद्दीन
उन्होंने आगे कहा, ‘लक्ष्मण लोपेज नाम ने भी मुझे उत्सुक कर दिया.’ वहीं, कुछ मीडिया रिपोर्ट के अनुसार रॉबर्टो इस फिल्म में लीड एक्टर के लिए हमेशा से नवाजुद्दीन सिद्दीकी को कास्ट करना चाहते थे. वो नवाजुद्दीन सिद्दीकी का काम जानते थे और अपनी फिल्म में लीड एक्टर के लिए उन्हें नवाजुद्दीन से बेहतर कोई और नहीं लगा. वहीं, मंगलवार को कान्स फिल्म फेस्टिव में रेड कॉर्पेट पर वॉक कर नवाजुद्दीन सिद्दीकी खबरों में भी छाए हुए हैं.

कान्स में दिखे एक्टर
वो सूचना एवं प्रसारण मंत्री अनुराग ठाकुर के नेतृत्व में बनी डेलीगेशन का हिस्सा थे. इस दौरान उन्होंने ब्लैक टक्सीडो सूट पहना था. इस दौरान उनके साथ अनुराग ठाकुर, शेखर कपूर और प्रसून जोशी जैसी हस्तियां भी मौजूद थी. नवाजुद्दीन सिद्दीकी हाल ही में 29 अप्रैल को रिलीज हुई फिल्म ‘हीरोपंती 2’ का हिस्सा थे. इस फिल्म में लीड एक्टर टाइगर श्रॉफ थे और नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने विलन का किरदार निभाया था.

Tags: Bollywood actors, Nawazuddin siddiqui

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर