ड्रग्स केस : लंबी पूछताछ के बाद NCB ने एजाज खान को किया गिरफ्तार

एजाज खान

एजाज खान

ड्रग्स केस में एक्टर एजाज खान (Ajaz Khan) से इस मामले पर लंबी पूछताछ की गई, जिसके बाद एनसीबी ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया. आज उन्हें कोर्ट में पेश किया जाएगा.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 31, 2021, 10:36 AM IST
  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड ड्रग्स केस में एक्टर एजाज खान (Ajaz Khan) को मंगलवार को हिरासत में लेकर की गई लंबी पूछताछ के बाद आज नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने गिरफ्तार कर लिया है. जानकारी के मुताबिक, एजाज से इस मामले पर लंबी पूछताछ की गई, जिसके बाद एनसीबी ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया. आज उन्हें कोर्ट में पेश किया जाएगा. एऩसीबी को बटाटा गैंग के साथ बॉलीवुड में ड्रग सप्लाई करने के सबूत मिले हैं.

बॉलीवुड ड्रग्स केस को लेकर NCB ने मंगलवार (30 मार्च) एजाज खान (Ajaz Khan) को हिरासत में लिया था. दरअसल, एजाज कुछ दिनों से शूट के सिलसिले में राजस्थान में थे. वहां से उनके मुंबई लौटते ही NCB की टीम ने उन्हें हिरासत में ले लिया था. वह इससे पहले साल 2018 में भी प्रतिबंधित दवाओं को लेकर गिरफ्तार हो चुके हैं.

NCB सूत्रों का कहना है कि एजाज खान और मुंबई में ड्रग्स के सबसे बड़े सिंडीकेट यानी बटाटा गैंग के बीच लिंक मिले हैं. ड्रग्स माफिया फारुख बटाटा के बेटे शादाब बटाटा और उसके साथी शाहरुख खान से पूछताछ में सामने आया था, जिन्हें पिछले शुक्रवार को NCB ने गिरफ्तार किया था. दोनों ने पूछताछ में बताया था कि उनके इस ड्रग्स गिरोह में एक्टर एजाज खान भी शामिल है, जो बॉलीवुड में ड्रग्स की सप्लाई करता है.

एजाज खान इससे पहले साल 2018 में भी प्रतिबंधित दवाएं लेने के आरोप में मुंबई पुलिस की नारकोटिक्स सेल द्वारा गिरफ्तार किए गए थे. रिपोर्ट्स के मुताबिक, जब उन्हें गिरफ्तार किया गया तो वे नशे में थे. उनके पास से 8 एक्सटेसी टेबलेट मिली थीं, जिसका वजन 2.3 ग्राम और कीमत 2.2 लाख रुपए थी. उस दौरान नवी मुंबई पुलिस ने एक्टर से दो मोबाइल फोन भी जब्त किए थे. उन्हें जब पकड़ा गया तो वे एक होटल में पार्टी कर रहे थे.
आपको बता दें कि एजाज कई कारणों से पिछले कई दिनों से चर्चा में थे. एजाज खान चर्चित टीवी रियलिटी शो बिग बॉस में भी नजर आ चुके हैं. विधानसभा चुनावों के दौरान एक्टर एजाज खान ने मुंबई की भायखला सीट से निर्दलीय उम्मीदवार के तौर पर चुनाव लड़ा था, हालांकि उन्हें नोटा से भी कम वोट मिले और उनकी जमानत जब्त हो गई थी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज