बॉलीवुड ड्रग्स केस: अर्जुन रामपाल की गर्लफ्रेंड का भाई अगिसियालोस को NCB ने किया अरेस्ट

अर्जुन रामपाल.
अर्जुन रामपाल.

सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस (Sushant Singh Rajput Suicide Case ) से जुड़े बॉलीवुड ड्रग मामले (Bollywood Drug Case) की जांच कर रही NCB की टीम ने बड़ी गिरफ्तारी की है. टीम ने एक्टर अर्जुन रामपाल (Arjun Rampal) की गर्लफ्रेंड गैब्रिएला डेमेट्रिएड्स के भाई अगिसियालोस डेमेट्रिएड्स (Agisialos Demetriades) को अरेस्ट कर लिया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 18, 2020, 8:26 PM IST
  • Share this:
मुंबई. एक्टर सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस (Sushant Singh Rajput Suicide Case) से जुड़े बॉलीवुड ड्रग मामले (Bollywood Drug Case) की जांच कर रही नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) की टीम ने एक बड़ी गिरफ्तारी की है.

एनसीबी की टीम ने एक्टर अर्जुन रामपाल (Arjun Rampal) की गर्लफ्रेंड गैब्रिएला डेमेट्रिएड्स (Gabriella Demetriades) के भाई अगिसियालोस डेमेट्रिएड्स (Agisialos Demetriades) को अरेस्ट कर लिया है. अगिसिलाओस डेमेट्रिएड्स अर्जुन रामपाल की लिव इन पार्टनर गैब्रिएला डेमेट्रिएड्स के भाई हैं.

एनसीबी ने उसके पास से हशीष और एल्प्राजोलम की टेबलेट्स भी बरामद की है. ड्रग पेडलर्स की गिरफ्तारी के बाद से अगिसियालोस डेमेट्रिएड्स की ड्रग डीलिंग में संलिप्तता का मामला सामने आई थी. ड्रग्स केस में एनसीबी 22 लोगों को पहले ही गिरफ्तार कर चुकी थी. अब डेमेट्रिएड्स के रूप ने एनसीबी ने 23वें शख्स को गिरफ्तार किया है.
View this post on Instagram

I guess had the Joker on my mind 25years ago. #throwbackthursday

A post shared by Arjun (@rampal72) on






एनसीबी के सूत्रों के अनुसार, अगिसियालोस डेमेट्रिएड्स का उन ड्रग पेडलर्स से संबंध है, जिन्हें गिरफ्तार किया जा चुका है. एनसीबी के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े ने ईटाइम्स को बताया है कि, 'गिरफ्तार किया गया अगिसियालोस डेमेट्रिएड्स सुशांत सिंह राजपूत केस से जुड़े बॉलीवुड ड्रग्स मामले में ड्रग पेडलर्स के संपर्क में है. आरोपी की मामले में डायरेक्ट संलिप्तता है, इसलिए उसे अरेस्ट कर लिया गया है. एनीसीबी ने उसकी दो दिन की कस्टडी भी हासिल कर ली है.

जानकारी के लिए आपको बता दें कि गैब्रिएला डेमेट्रिएड्स ने जुलाई 2019 में अर्जुन रामपाल के बेटे को जन्म दिया था. इससे पहले अर्जुन रामपाल ने पूर्व मिस इंडिया मेहर जेसिया से विवाह किया था. उस शादी से उनकी दो बेटियां हुईं, जिनके नाम माहिका और मायरा हैं. 20 साल तक साथ रहने के बाद यह कपल एक-दूसरे से अलग हो गया था.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज