Home /News /entertainment /

Drugs Case: NCB Deputy DG बोले- जांच के घेरे में नहीं है करण जौहर 2019 की पार्टी

Drugs Case: NCB Deputy DG बोले- जांच के घेरे में नहीं है करण जौहर 2019 की पार्टी

सुशांत राजपूत केस में करण जौहर समेत सात को बिहार की अदालत ने भेजा नोटिस (फाइल फोटो)

सुशांत राजपूत केस में करण जौहर समेत सात को बिहार की अदालत ने भेजा नोटिस (फाइल फोटो)

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के डेप्यूटी डायरेक्टर जनरल मुथा अशोक जैन (Mutha Ashok Jain, Deputy Director General of NCB) ने इस वीडियो की जांच से इनकार किया है. NCB DG के मुताबिक, ये वीडियो सुशांत सिंह राजपूत की मौत से संबंधित नहीं है.

अधिक पढ़ें ...
  • News18Hindi
  • Last Updated :
    मुंबईः सुशांत केस (Sushant Case) में ड्रग मामले के सामने आने के बाद बॉलीवुड में फैले ड्रग रैकेट को लेकर हर दिन नए नए खुलासे हो रहे हैं. दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) से लेकर सारा अली खान (Sara Ali Khan) तक, इस केस में अब तक कई ए-लिस्टर्स बॉलीवुड सेलिब्रिटीज के नाम सामने आ चुके हैं. वहीं बॉलीवुड में ड्रग्स को लेकर चर्चा शुरू होने के बाद से ही करण जौहर की 2019 की पार्टी की भी एक बार फिर सुर्खियों में है. कहा जा रहा था कि, नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) करण जौहर (Karan Johar) के घर हुई पार्टी के वायरल वीडियो की भी जांच कर सकती है और इस पार्टी में नजर आए सभी स्टार्स से पूछताछ कर सकती है.

    लेकिन, अब खुद नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के डेप्यूटी डायरेक्टर जनरल मुथा अशोक जैन (Mutha Ashok Jain, Deputy Director General of NCB) ने इस वीडियो की जांच से इनकार किया है. NCB DG के मुताबिक, ये वीडियो सुशांत सिंह राजपूत की मौत से संबंधित नहीं है. ऐसे में करण जौहर (Karan Johar) की पार्टी का वीडियो जांच के दायरे में नहीं आता है. मीडिया से बात करते हुए मुथा अशोक जैन ने कहा- 'इस वीडियो का वर्तमान केस से कोई लेना-देना नहीं है.'

    ये भी पढ़ेंः NCB अधिकारियों के सवाल सुनकर रोने लगीं दीपिका पादुकोण, 5 घंटे में 3 बार छलकाए आंसू- सूत्र

    गौरतलब है कि 2019 में करण जौहर ने अपने घर हुई एक पार्टी का वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड किया था. जिस पर विवाद खड़े होने के बाद उन्होंने इस वीडियो को डिलीट कर दिया. इस वीडियो को लेकर दावा किया जा रहा था कि, वीडियो में मौजूद सभी स्टार्स नशे की हालत में थे और इनमें से कुछ ने ड्रग्स भी लिया था.





    करण जौहर की इस पार्टी में दीपिका पादुकोण, रणबीर कपूर, विक्की कौशल, शाहिद कपूर, अर्जुन कपूर, मलाइका अरोड़ा, वरुण धवन, मीरा राजपूत सहित अन्य कई सेलिब्रिटी नजर आए थे. वीडियो को लेकर दावा किया जा रहा था कि वीडियो में नजर आ रही सफेद चीज कोकीन थी. जिसे लेकर बाद में विक्की कौशल ने कहा था कि वह किसी चीज का रिफ्लेक्शन था.

    Tags: Karan johar, NCB

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर