• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • ड्रग्स केस में गिरफ्तार अरमान कोहली की बढ़ सकती हैं मुश्किलें, NCB ने एक्टर पर लगाए गंभीर आरोप

ड्रग्स केस में गिरफ्तार अरमान कोहली की बढ़ सकती हैं मुश्किलें, NCB ने एक्टर पर लगाए गंभीर आरोप

NCB ने अरमान कोहली के घर पर छापा मारकर कोकीन बरामद की. (Photo @armaankohliofficial/Instagram)

NCB ने अरमान कोहली के घर पर छापा मारकर कोकीन बरामद की. (Photo @armaankohliofficial/Instagram)

कोर्ट ने अरमान कोहली (Armaan Kohli) को एक दिन की हिरासत में भेज दिया था. अब एनसीबी के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े (Sameer Wankhede) ने बताया है कि अरमान कोहली पर ड्रग्स लेने के साथ ही दूसरे अन्य गंभीर आरोप भी हैं.

  • Share this:

    मुंबईः ड्रग्स केस (Drugs Case) में गिरफ्तार बॉलीवुड अभिनेता और बिग बॉस के एक्स कंटेस्टेंट अरमान कोहली (Armaan Kohli) की मुश्किलें बढ़ती जा रही हैं. रविवार को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने अरमान कोहली के घर पर छापेमारी की थी और उनके घर से कुछ प्रतिबंधित पदार्थ भी बरामद किए थे. जिसके बाद अभिनेता को एनसीबी ने गिरफ्तार कर लिया था. कोर्ट ने उन्हें एक दिन की हिरासत में भेज दिया था. अब एनसीबी के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े (Sameer Wankhede) ने बताया है कि अरमान कोहली पर ड्रग्स लेने के साथ ही दूसरे अन्य गंभीर आरोप भी हैं.

    समीर वानखेड़े ने बताया कि अरमान कोहली को सोमवार को यानी आज कोर्ट में पेश किया जाएगा. बता दें, इससे पहले अरमान कोहली को 2018 में भी गिरफ्तार किया गया था. उन्हें आबकारी विभाग ने गिरफ्तार किया था. बॉलीवुड में ड्रग्स को लेकर वानखेड़े ने कहा कि ‘ड्रग्स को लेकर जीरो टॉलरेंस है. लेकिन, इसका यह मतलब नहीं है कि हम केवल के पीछे हैं. हम केवल एक्ट एनडीपीएस के उल्लंघन को लेकर चिंतित हैं.’

    बता दें, एनसीबी की मुम्बई ब्रांच ने इस मामले में कार्रवाई को अंजाम देते हुए 28 अगस्त को चर्चित टेलीविजन कार्यक्रम बिग बॉस में बतौर कंटेस्टेंट रहे चर्चित कलाकार अरमान कोहली के खिलाफ और उसके साथी अजय राजू सिंह के आवास सहित अन्य लोकेशन पर छापेमारी शुरू हुई उसके बाद तफ़्तीश के दौरान एनसीबी के तफ़्तीशकर्ता को अरमान कोहली के जुहू स्थित आवास से 25 ग्राम बेहद उच्च क्वालिटी के MD यानी कोकीन ड्रग्स (small Quantity of Cocaine drug ) बरामद किया गया , इसके साथ ही कई नशे के कारोबारियों के साथ कनेक्शन की जानकारी और सबूत बरामद किए गए. जिसके बाद एनसीबी ने हिरासत में लेकर अरमान कोहली और उसके आरोपी मित्र अजय राजू सिंह से काफी पूछताछ की गई.

    बता दें, ड्रग्स मामले में एनसीबी की हिरासत में अभी तीन कलाकार हैं. 2020 के आखिरी में एनसीबी ने बॉलीवुड में ड्रग्स रैकेट का खुलासा होने के बाद कई बड़े सेलिब्रिटीज के घर पर छापेमारी की थी और पूछताछ भी की थी. श्रद्धा कपूर, अर्जुन रामपाल, दीपिका पादुकोण, रकुल प्रीत सिंह और सारा अली खान जैसे ए लिस्टर सितारों से ड्रग्स मामले में एनसीबी ने पूछताछ की थी.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज