उधर रिया चक्रवर्ती के घर पर पड़ा NCB का छापा, इधर सुशांत सिंह राजपूत की बहन ने भाई की याद में शेयर की खास Photo

उधर रिया चक्रवर्ती के घर पर पड़ा NCB का छापा, इधर सुशांत सिंह राजपूत की बहन ने भाई की याद में शेयर की खास Photo
बहनों के साथ सुशांत सिंह राजपूत (Photo Credit- @shwetasinghkirti/Instagram)

रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) के घर नसीबी के छापे की खबरों के बीच सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की बहन श्वेता सिंह कीर्ति (Shweta Singh Kirti) द्वारा भाई की याद में शेयर की गई फोटो (Photo) वायरल हो रही है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 4, 2020, 4:57 PM IST
  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) केस को लेकर सीबीआई, ईडी और एनसीबी जांच में जुटी हैं. NCB की टीम ने रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakrabprty) के घर पर आज सुबह 6 बजकर 40 मिनट पर छापा मारा है. करीब 3.30 घंटे तक रिया के घर की ​तलाशी लेने के बाद एनसीबी की टीम ​शोविक को अपने साथ पूछताछ के लिए ले गई है. बताया जा रहा है कि शौविक, सैमुअल मिरांडा, ड्रग्स पैडलर जैद और बाशित से एक साथ पूछताछ की जाएगी. वहीं इस बीच सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति (Shweta Singh Kirti) द्वारा भाई की याद में शेयर की गई एक फोटो ताबड़तोड़ वायरल हो रही है. इस फोटो से सुशांत की 2016 की बेहद खास यादें जुड़ी हुई हैं.

दरअसल, श्वेता सिंह कीर्ति ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर भाई के साथ एक फोटो शेयर की है. इस फोटो में सुशांत सोफे पर लेटे हुए हैं और उनकी बहनें श्वेता और मीतू सिंह सुशांत पर नोटों की बरसात कर रही हैं. भाई बहन की क्यूट कैमिस्ट्री वाली इस तस्वीर के साथ 2016 की एक खास याद भी जुड़ी हुई है. ये याद श्वेता ने इस फोटो के कैप्शन में साझा की है. इस दौरान श्वेता भाई को याद कर बेहद इमोशनल दिखाई दीं. यहां देखें श्वेता द्वारा शेयर किया गया पोस्ट-


इस पोस्ट में श्वेता ने लिखा- 'ये अक्टूबर 2016 की बात है, भाई ने मुझसे यूएसए से आने के लिए कहा था ताकि हम सब साथ में धोनी फिल्म थिएटर में साथ देख पाएं. मैं उस पर बहुत गर्व महसूस कर रही थी और बहुत एक्साइटेड थी. मैंने भाई के साथ सेलीब्रेट करने के लिए भारत के लिए पहली फ्लाइट ली थी. मैं आपको बहुत मिस करती हूं भाई. भगवान मुझे ताकत दो इस लॉस को झेलने की'. इस पोस्ट के साथ उन्होंने #MyBrotherTheBest #MissYouBhai जैसे हैशटैग का भी इस्तेमाल किया है.





बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत की बहन सोशल मीडिया के जरिए न सिर्फ भाई के लिए इंसाफ की जंग लड़ रही हैं, बल्कि सुशांत से जुड़ी कई इमोशनल यादें भी शेयर करती दिखाई देती हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज