होम /न्यूज /मनोरंजन /Drugs Case: अरमान कोहली NCB को नशे में मिले, 1 ग्राम से अधिक कोकिन जब्त, हिरासत में लिए गए

Drugs Case: अरमान कोहली NCB को नशे में मिले, 1 ग्राम से अधिक कोकिन जब्त, हिरासत में लिए गए

एनसीबी ने बॉलीवुड एक्टर अरमान कोहली के आवास पर छापा मारा है. (Photo @armaankohliofficial/Instagram)

एनसीबी ने बॉलीवुड एक्टर अरमान कोहली के आवास पर छापा मारा है. (Photo @armaankohliofficial/Instagram)

छापेमारी के दौरान अरमान कोहली (Armaan Kohli) के घर की तलाशी में एनसीबी (NCB) को कुछ मात्रा में ड्रग्स मिला है. छापे की ...अधिक पढ़ें

मुंबई. नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) की टीम ने शनिवार सुबह एक ड्रग पेडलर को गिरफ्तार किया, जिसके बॉलीवुड की कई हस्तियों से संबंध हैं. उसकी गुप्त सूचना के आधार पर एनसीबी ने बॉलीवुड एक्टर अरमान कोहली (Armaan Kohli) के आवास पर छापा मारा. एनसीबी सूत्रों के मुताबिक अरमान के घर से 1 ग्राम से अधिक कोकीन जब्त की गई है. उनके पास कोकीन की गोली थी. सूत्रों के मुताबिक जब एनसीबी ने अरमान के घर पर छापा मारा, उस समय वह नशे की हालत में था. इसके बाद एनसीबी ने उन्हें आधिकारिक तौर पर समन दिया और पूछताछ के लिए हिरासत में लेकर एनसीबी के जोनल हेडक्वार्टर ले गई.

जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े के मार्गदर्शन में छापा मारा गया. एनसीबी ने एक्टर के आवास पर सघनता से छान-बीन की. ड्रग पेडलर से संबंध होने की बात सामने आने के बाद अरमान कोहली के घर पर छापेमारी की गई है. सूत्रों के अनुसार, छापेमारी के दौरान अरमान कोहली के घर की तलाशी में एनसीबी को उसके घर से कुछ मात्रा में ड्रग्स मिला है.

NCB की टीम अरमान कोहली से मुंबई स्थित अपने जोनल ऑफिस में पूछताछ करेगी. एनसीबी के जोनल डायरेक्टर (मुंबई) समीर वानखेड़े ने एएनआई को बताया कि, ‘छापेमारी के बाद अरमान कोहली ने एनसीबी के पूछे गए सवालों के अस्पष्ट जवाब दिए. इसके बाद एनसीबी ऑफिस में पूछताछ करने के लिए उन्हें हिरासत में ले लिया गया.’

पिछले कुछ दिनो से मुंबई में ड्रग्स को लेकर NCB को बड़ी जानकारी मिल रही थी. इसके बाद NCB ने एक ऑपरेशन शुरू किया जिसका नाम रोलिंग थंडर (ROLLING THUNDER) रखा. इसी ऑपरेशन के तहत ही अरमान कोहली के घर पर छापा मारा गया है. इसमें कुछ और बड़े नामों के शामिल होने का अंदेशा है.

केंद्रीय एजेंसी नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (Narcotics Control Bureau) जब से सुशांत सिंह राजपूत केस (Sushant Singh Rajput Case) की जांच से जुड़ी है, वह ड्रग्स एंगल से इस केस की जांच कर रही है. ठोस सबूतों के आधार पर एजेंसी ने जांच के दायरे में पूरे बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री को शामिल कर लिया था. इसके बाद से एनसीबी बॉलीवुड ड्रग्स मामले (Bollywood Drugs Case) की जांच का दायरा लगातार बढ़ाती जा रही है.

बीते शुक्रवार को टीवी एक्टर गौरव दीक्षित (Gaurav Dixit) को ड्रग्स के एक मामले में नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) की मुंबई जोनल टीम ने गिरफ्तार किया था. एक अधिकारी ने शुक्रवार को बताया था कि एक्टर एजाज खान और कुछ अन्य लोगों से पूछताछ के दौरान नाम उजागर होने के बाद एनसीबी पिछले कुछ महीनों से दीक्षित की तलाश कर रही थी. ड्रग्स मामले में गिरफ्तार टीवी कलाकार गौरव दीक्षित को शनिवार को एनसीबी ने कोर्ट में पेश किया. कोर्ट ने दीक्षित को 30 अगस्त तक एनसीबी की कस्टडी में भेज दिया. एनसीबी ने कुछ महीने पहले एक्टर एजाज खान को ड्रग्स मामले में गिरफ्तार किया था.

एजाज खान से पूछताछ में टीवी कलाकार का नाम सामने आया था. इसके बाद एनसीबी इस कलाकार के ड्रग्स कनेक्शन की जांच में कर रही थी. यह पूरा मामला डी कंपनी के गुर्गों के मुंबई और मुंबई के बाहर ड्रग्स नेटवर्क चलाने की तफ्तीश के दौरान NCB के संज्ञान में आया था.

Tags: Armaan Kohli, Bollywood drugs, Drugs case, Drugs Peddler, Mumbai Drugs

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें