NCB ने जब्त किए दीपिका पादुकोण, सारा अली खान और श्रद्धा कपूर के मोबाइल फोन, वजह का हुआ खुलासा!

दीपिका पादुकोण सारा अली खान और श्रद्धा कपूर (Photo Credit- Viral Bhayani)
दीपिका पादुकोण सारा अली खान और श्रद्धा कपूर (Photo Credit- Viral Bhayani)

एनसीबी (NCB) ने दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone), सारा अली खान (Sara Ali Khan) और श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) के मोबाइल फोन जब्त (Seize Mobile Phone) कर लिए हैं. वहीं एनसीबी के इस कदम के पीछे पूछताछ के दौरान सामने आई जानकारी है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 27, 2020, 9:34 AM IST
  • Share this:
मुंबई. सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग्स एंगस की जांच कर रही एनसीबी (NCB) की टीम ने 26 सितंबर को बॉलीवुड की तीन बड़ी एक्ट्रेसेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone), सारा अली खान (Sara Ali Khan) और श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) से पूछताछ की. इस पूछताछ के दौरान तीनों से ही कई सवाल पूछे गए. वहीं दीपिका पादुकोण तो 6 घंटों की पूछताछ के बाद बाहर निकलीं. इसके बाद सामने आया है कि इन तीनों एक्ट्रेसेस के मोबाइल फोन (Seize Mobile Phone) जब्त कर लिए गए हैं. वहीं ये भी पता चला है कि एनसीबी द्वारा ये कदम आखिर क्यों उठाया गया है.

इस मामले में सूत्रों ने बताया है कि एनसीबी ने दीपिका पादुकोण, सारा अली खान और श्रद्धा कपूर से लंबी पूछताछ की लेकिन इस दौरान तीनों ही अभिनेत्रियों ने एनसीबी के सवालों के सीधे जवाब नहीं दिए हैं. गोल-मोल जवाब देने के कारण एनसीबी अभी किसी निष्कर्ष पर नहीं पहुंच पाई है. ऐसे में एनसीबी ने तीनों के फोन जब्त करने का फैसला किया है. बताया ये भी जा रहा है कि एनसीबी ने दीपिका, सारा और श्रद्धा के साथ-साथ करिश्मा, सिमोन खम्बाटा और जया शाह के मोबाइल फोन भी जब्त कर किए हैं.

बता दें कि इससे पहले सामने आया था कि दीपिका ने पूछताछ के दौरान अपनी मैनेजर करिश्मा से ड्रग्स चैट की बात कबूल ली थी. लेकिन उन्होंने ड्रग्स लेने की बात से साफ इनकार कर दिया था. उन्होंने कहा था कि वो एक खास तरह की सिगरेट लेती हैं, जिसे उनका पूरा ग्रुप यूज करता है. हालांकि इस सिगरेट में ड्रग्स होता है या नहीं इसके सवाल पर दीपिका चुप्पी साध गई थीं.




वहीं इसके अलावा श्रद्धा को लेकर मीडिया रिपोर्ट्स में बाताया जा रहा है कि एनसीबी की पूछताछ में श्रद्धा कपूर ने बताया कि वह ​फिल्म छिछोरे (Chhichhore ) की पार्टी में पावना फार्महाउस गई थीं, लेकिन उन्होंने पार्टी में केवल डांस (Drugs) किया. उन्होंने बताया​ ​कि वह ड्रग्स नहीं लेती हैं.श्रद्धा ने बताया कि यहां पर ड्रग्स और शराब की पार्टी हुई थी. पार्टी में म्यूजिक लगाकर देर रात तक पार्टी की गई थी. श्रद्धा ने बताया कि इस पार्टी में कई लोगों ने ड्रग्स लिया था लेकिन उन्होंने ड्रग्स नहीं ली थी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज