Drugs Case: दीपिका पादुकोण की मैनेजर करिश्मा प्रकाश को NCB ने फिर भेजा समन, ड्रग्स मामले में दोबारा होगी पूछताछ

दीपिका पादुकोण (photo credit: viral bhayni)
दीपिका पादुकोण (photo credit: viral bhayni)

एनसीबी (NCB) एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की मैनेजर (Manager) करिश्मा प्रकाश (Karishma Prakash) को एक बार फिर से पूछताछ के लिए बुलाया है. ड्रग्स मामले (Drugs Case) में अभी पड़ताल जारी है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 28, 2020, 9:23 PM IST
  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड (Bollywood) इंडस्ट्री में ड्रग्स के इस्तेमाल को लेकर काफी सवाल उठ रहे हैं. वहीं इस बीच इस केस में एनसीबी (NCB) की जांच भी जारी है. इसके लिए एजेंसी कई जाने-माने सेलेब्रिटीज से पूछताछ भी कर चुकी हैं. जिसमें दीपिका पादुकोण, सारा अली खान, श्रद्धा कपूर और रकुलप्रीत सिंह शामिल हैं. वहीं अब इस जांच के बीच एक बड़ी खबर आ रही है. एनसीबी ने अब दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की मैनेजर (Manager) करिश्मा प्रकाश (Karishma Prakash) को एक बार फिर से समन भेजा है. उनसे ड्रग्स मामले (Drugs Case) में फिर से पूछताछ होने वाली है. इस बात को खुद एनसीबी के अधिकारी ने कंफर्म किया है.

इस मामले में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो को जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े ने इस खबर को कंफर्म करते हुए एएनआई को बताया कि दीपिका पादुकोण की मैनेजर करिश्मा प्रकाश को बुधवार को पूछताछ के लिए समन भेजा गया है.


बता दें कि कुछ समय पहले दीपिका और करिश्मा के बीच व्हाट्सएप चैट सामने आई थी. इस चैट में ड्रग्स को लेकर बातचीत का अंदेशा जताया जा रहा था. वहीं मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो करिश्ना ने एनसीबी के सामने चैट की बात तो कबूल की थी लेकिन इस चैट में ड्रग्स की बजाए एक अलग तरह की सिगरेट होने की बात कही थी. वहीं इसी मामले में पूछताछ के लिए दीपिका पादुकोण को भी एनसीबी ने बुलाया था.





बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग्स एंगल से जांच कर रही एनसीबी ने रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शौविक को गिरफ्तार किया था. जिसके बाद रिया चक्रवर्ती को  बेल मिल गई थी. इस मामले में की अन्य गिरफ्तारियां भी हुई थीं लेकिन अभी तक कोई और जानकारी सामने नहीं आई है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज