दीपिका पादुकोण, सारा और श्रद्धा को NCB समन मिलने के बाद आई कंगना रनौत की प्रतिक्रिया, बोलीं- अब हो रहा है पछतावा

कंगना रनौत (Photo- Viral Bhayani)
कंगना रनौत (Photo- Viral Bhayani)

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone), सारा अली खान (Sara Ali Khan) और श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) को एनसीबी (NCB) द्वारा समन भेजे जाने की खबर के बाद कंगना रनौत (Kangana Ranaut) का एक ट्वीट जबरदस्त चर्चा में आ गया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 23, 2020, 10:01 PM IST
  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) हर मुद्दे पर अपनी बेबाक रखती नजर आती हैं. बीते काफी दिनों से कंगना बॉलीवुड (Bollywood) पार्टीज में ड्रग्स (Drugs) के इस्तेमाल को लेकर खुलकर बातें करती दिख रही हैं. वहीं इस बीच मामले पर चल रही एनसीबी (NCB) की जांच में सामने हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone), श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) और सारा अली खान (Sara Ali Khan) को समन भेजा है. वहीं इस खबर के सामने आने के बाद अब कंगना रनौत का एक ट्वीट जबरदस्त चर्चा में आ गया है. कंगना के इस ट्वीट को एक्ट्रेसेस को एनसीबी के द्वारा भेजे गए समन पर प्रतिक्रिया माना जा रहा है. हालांकि कंगना ने अपने ट्वीट में किसी का नाम नहीं लिया है.

कंगना रनौत ने कुछ देर पहले ही अपने ट्विटर एकाउंट पर एक पोस्ट साझा किया है. इस पोस्ट में उन्होंने लिखा- 'आखिरकार पहली बार Bullywood माफिया सोच रहे होंगे कि काश सुशांत को मारा ना गया होता और कंगना को दीवार की ओर धकेला ना गया होता, पहली बार वो अपनी क्रूरता, दूसरों को दुख पहुंचाकर खुश होने वाली प्रवृत्ति और चुप्पी पर पछतावा कर रहे हैं. पहली बार वो सोच रहे हैं कि काश वो समय को बदल सकते और हमें वापस ला सकते'. इस पोस्ट के साथ कंगना ने एक स्माइली का इस्तेमाल भी किया है.


कंगना के इस ट्वीट पर उन्हें ताबड़तोड़ प्रतिक्रियाएं मिल रही हैं. उन्होंने इस ट्वीट में किसी का नाम नहीं लिया है लेकिन सोशल मीडिया पर उनका ये रिएक्शन तभी आया है, जब दीपिका पादुकोण समेत तीन एक्ट्रेसेस को एनसीबी द्वारा समन भेजे जाने की खबर आई है. मीडिया रिपोर्ट्स में बताया ये भी जा रहा है कि दीपिका से 25 सितंबर पर पूछताछ भी हो सकती है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज