Deepika Padukone से ड्रग मामले में आज होगी पूछताछ, सारा और श्रद्धा से भी NCB करेगी सवाल

Bollywood Drugs Case: दीपिका पादुकोण, सारा अली खान और श्रद्धा कपूर से आज पूछताछ करेगी एनसीबी.
Bollywood Drugs Case: दीपिका पादुकोण, सारा अली खान और श्रद्धा कपूर से आज पूछताछ करेगी एनसीबी.

आज नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) को पूछताछ के लिए बुलाया है. दीपिका के साथ ही उनकी मैनेजर करिश्मा प्रकाश (Karishma Prakash) को भी से पूछताछ के लिए बुलाया गया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 26, 2020, 2:07 PM IST
  • Share this:
मुंबईः सुशांत सिंह राजपूत की मौत (Sushant Singh Rajput) मामले में सामने आए ड्रग्स कनेक्शन के बाद नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की जांच अब कई ए लिस्टर बॉलीवुड स्टार्स तक जा पहुंची है. जिनमें दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone), सारा अली खान (Sara Ali Khan) और श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) जैसे स्टार्स के नाम शामिल हैं. इस केस में सबसे अहम, महत्वपूर्ण और हैरान कर देने वाला नाम सामने आया बॉलीवुड की मस्तानी दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) का, जिनके नाम के खुलासे के बाद हर कोई हैरान रह गया.

आज एनसीबी ने दीपिका पादुकोण को पूछताछ के लिए बुलाया है. दीपिका के साथ ही उनकी मैनेजर करिश्मा प्रकाश को भी से पूछताछ के लिए बुलाया गया है. माना जा रहा है कि एनसीबी आज दीपिका और उनकी मैनेजर करिश्मा प्रकाश को आमने-सामने बैठाकर पूछताछ कर सकती है. एनसीबी इससे पहले भी करिश्मा प्रकाश से पूछताछ कर चुकी है. एनसीबी ने बीते शुक्रवार को बॉलीवुड एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह और करिश्मा प्रकाश से पूछताछ की थी.

ये भी पढ़ेंः सुनील गावस्कर की टिप्पणी पर भड़कीं अनुष्का शर्मा, सोशल मीडिया पर जमकर सुनाई खरी-खोटी



बताया जा रहा है कि करिश्मा प्रकाश ने सामने आई 2017 की व्हॉट्सएप चैट में हुई ड्रग्स को लेकर बातचीत कुबूल कर ली है. बता दें, कि करिश्मा प्रकाश बीते 8 सालों से दीपिका पादुकोण के साथ काम कर रही हैं और 9 सालों से क्वान से जुड़ी हुई हैं.
ये भी पढ़ेंः पार्टी में ड्रग्स यूज के आरोपों पर करण जौहर ने जारी किया आधिकारिक बयान, कहा- फैलाई जा रही हैं झूठी बातें

वहीं सामने आई व्हॉट्सएप चैट में भी दोनों के बीच ड्रग्स को लेकर बातचीत हुई है. जिसे लेकर अब एनसीबी दोनों को आमने-सामने बैठाकर पूछताछ करना चाहती है. बीते शुक्रवार को एनसीबी ने करीब 4 घंटेतक रकुल प्रीत सिंह से भी पूछताछ की थी. इसके अलावा धर्मा प्रोडक्शन्स के डायरेक्टर रहे क्षितिज रवि प्रसाद से भी ड्रग्स को लेकर पूछताछ की है. जिसके बाद उन्हें हिरासत में ले लिया गया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज