अक्षय की यात्रा पर मंत्री ने कहा- मैं पता करूंगा, महामारी के समय वो रिजॉर्ट में कैसे ठहरे

अक्षय की यात्रा पर मंत्री ने कहा- मैं पता करूंगा, महामारी के समय वो रिजॉर्ट में कैसे ठहरे
अक्षय कुमार की यात्रा विवादों में.

मंत्री ने सवाल उठाए कि नासिक के ग्रामीण इलाकें में सिटी पुलिस ने अक्षय कुमार (Akshay Kumar) को सुरक्षा कैसे प्रदान की? एनसीपी के मंत्री इस बात का पता करेंगे.

  • Share this:
मुंबई. महाराष्ट्र के मंत्री छगन भुजबल ने बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार के एक निजी हवाई यात्रा और नासिक के एक रिजॉर्ट में रुकने के लिये निशाने पर लिया है. उन्होंने मामले में कथित रूप से विशेष अनुमति लेने पर सवाल खड़ा करते हुए कहा है कि वो इस संबंध में जांच का आदेश देंगे. बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की लॉकडाउन के दौरान हेलीकॉप्टर से उत्तरी महाराष्ट्र के नासिक की यात्रा को लेकर विवाद खड़ा हो गया है.

अक्षय कुमार के प्रवक्ताओं ने तत्काल इस मामले पर टिप्पणी करने से इनकार कर दिया. सूत्रों ने कहा कि वह डॉक्टर को दिखाने के लिये विशेष अनुमति लेकर उड़ान के जरिये नासिक गए थे. खाद्य एवं नागरिक आपूर्ति मंत्री भुजबल ने नासिक में पत्रकारों से कहा, 'मैंने आज समाचार पत्रों में उनकी यात्रा के बारे में पढ़ा. मुझे नहीं पता कि वह कब आए और कब रवाना हुए. मैं पता करूंगा.'

अक्षय कुमार यात्रा के दौरान.




दरअसल, अक्षय कुमार ने नासिक जिले में हेलीकॉप्टर से निजी दौरा किया. अब मंत्री कहा कहना है कि जब मंत्री से लेकर बाकी VIP लोग गाड़ियों से घूम रहे है तो ऐसे में अक्षय कुमार को इसकी इजाजत किसने दी? नासिक के ग्रामीण इलाकें में सिटी पुलिस ने अक्षय कुमार को सुरक्षा कैसे प्रदान की.
यह भी पढ़ेंः अनुभव सिन्हा को सरोज खान से आखिरी बार नहीं मिलने का दुख, कहा- सॉरी मास्टर जी

राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा) नेता भुजबल ने कहा, 'मैं पता करूंगा कि वह कहां ठहरे... मुझे शिकायतें मिली हैं कि वह (कोरोना वायरस महामारी के बीच) रिजॉर्ट में कैसे ठहर सकते हैं. हम पुलिस से इस मामले की जांच करने के लिये कहेंगे. मुझे नहीं पता कि उन्हें अनुमति किसने दी, क्यों दी. अगर कुछ गलत हुआ होगा तो अधिकारियों से पूछा जाएगा.'
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading