नीलिमा अजीम ने बताया, दो शादियां टूटने पर कैसा था बेटे शाहिद कपूर और ईशान खट्टर का रिएक्शन?

(photo credit: instagram/@neelimaazeem/@mira.kapoor)

(photo credit: instagram/@neelimaazeem/@mira.kapoor)

नीलिमा (Neelima Azeem) की पहली शादी पंकज कपूर (Pankaj Kapoor) से हुई थी. इस शादी के बाद वह शाहिद कपूर की मां बनीं. वहीं दूसरी शादी राजेश खट्टर से की, जिसके बाद उन्होंने ईशान खट्टर को जन्म दिया. लेकिन, नीलिमा के दोनों ही रिश्ते असफल रहे. नीलिमा का पंकज कपूर और राजेश खट्टर से तलाक हो गया.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 13, 2021, 1:03 PM IST
  • Share this:
मुंबईः बॉलीवुड इंडस्ट्री में ऐसे कई सितारे हैं, जिन्होंने अपनी नाकाम शादियों के बाद दूसरी बार शादी की. लेकिन, जब दोबारा भी रिश्ते नहीं चल सके तो. एक्ट्रेस नीलिमा अजीम (Neelima Ajeem) ने अपनी दो नाकाम शादियों के बाद तीसरी शादी की. वह बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) और ईशान खट्टर (Ishaan Khattar) की मां और पंकज कपूर, राजेश खट्टर (Rajesh Khattar) की पत्नी रह चुकी हैं. नीलिमा की पहली शादी पंकज कपूर से हुई थी. इस शादी के बाद वह शाहिद कपूर की मां बनीं. वहीं दूसरी शादी राजेश खट्टर से की, जिसके बाद उन्होंने ईशान खट्टर को जन्म दिया.

लेकिन, नीलिमा के दोनों ही रिश्ते असफल रहे. नीलिमा का पंकज कपूर और राजेश खट्टर से तलाक हो गया. दोनों टूटे रिश्तों पर अब नीलिमा अजीम ने पहली बार बात की है. एक इंटरव्यू में नीलिमा ने अपनी दोनों शादियां टूटने का दुख जाहिर किया है. नीलिमा ने साल 2004 में रजा अली खान से तीसरी शादी की. नीलिमा के मुताबिक, जब पंकज कपूर संग उनकी पहली शादी टूटी तो वह बहुत ज्यादा दुखी हो गई थीं. जबकि उन्हें लगता है कि राजेश खट्टर संग वह अपनी शादी को टूटने से बचा सकती थीं.

दोनों रिश्ते खत्म होने के बाद उन्होंने पहली बार अपनी जिंदगी में डर, दर्द, रिजेक्शन का सामना किया. इसके बाद उन्हें एंग्जायटी की समस्या भी आई. नीलिमा अजीम के मुताबिक, पंकज कपूर से खत्म हुए रिश्ते के बाद उन्हें इस दर्द से उबरने में डेढ़ साल से ज्यादा का समय लग गया.

ये भी पढ़ेंः आरती सिंह ने कभी बिकिनी तो कभी टॉपलेस होकर मचाई खलबली, वायरल हुईं मालदीव वेकेशन की Photos
पंकज कपूर के बारे में बात करते हुए नीलिमा अजीम ने कहा- 'सब ठीक चल रहा था. आस-पास भी सब अच्छा था. लेकिन, मुझे इस बात का अंदाजा नहीं था कि अचानक पैर फिसल जाता है और आप गिर जाते हैं. मुझे नहीं लगता था कि मेरे पास फिर से उठने और फिर चलने की क्षमता है. मेरे दो प्यारे बेटे (शाहिद कपूर और ईशान खट्टर) हैं, जिन्होंने हमेशा मेरा साथ दिया. '
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज