होम /न्यूज /मनोरंजन /बिंदास ख्यालों वाली इस एक्ट्रेस को वेस्टइंडीज के क्रिकेटर से था प्यार, रह चुकी हैं 'टेलीविजन क्वीन'

बिंदास ख्यालों वाली इस एक्ट्रेस को वेस्टइंडीज के क्रिकेटर से था प्यार, रह चुकी हैं 'टेलीविजन क्वीन'

नीना गुप्ता

नीना गुप्ता

साल 2018 में आयुष्मान खुराना के साथ नीना गुप्ता की फिल्म 'बधाई हो' ने ना सिर्फ बॉक्स ऑफिस पर एंट्री मारी बल्कि कमाई के ...अधिक पढ़ें

    बीते समय में 'टेलीविजन की क्वीन' कही जाने वाली एक्ट्रेस नीना गुप्ता आज अपना 60वां जन्मदिन मना रही हैं. एक तरफ जहां बॉलीवुड और टेलीवजन की दुनिया में नीना की एक्टिंग का जादू चला वहीं एक वक़्त के बाद नीना की जिन्दगी विवादों के घेरे में भी आ गई.

    90 के दशक में एक्ट्रेस नीना गुप्ता उस वक्त काफी चर्चा और विवादों में आ गई थीं, जब उन्होंने शादी के बिना न सिर्फ एक बच्ची को जन्म दिया बल्कि अकेले अपने दम पर उसका पालन-पोषण भी किया. इस बारे में एक इंटरव्यू में बात करते हुए नीना ने कहा था कि मैं एकदम अकेली थी. वो एक ऐसा वक्त था, जब पूरा परिवार मेरे खिलाफ हो गया था. सब मेरे कैरेक्टर पर उंगली उठा रहे थे.

    अब IAF ऑफिसर के.सी. कुरुविला का किरदार निभाएंगे इमरान हाशमी

    60 वर्षीय नीना गुप्ता की बेटी मसाबा गुप्ता अब एक नामी फैशन डिजाइनर बन गई हैं. 1989 में नीना गुप्ता ने मसाबा को जन्म दिया था. उनके पिता थे वेस्ट इंडियन क्रिकेटर विवियन रिचर्ड्स. उस वक्त विवियन शादीशुदा थे और उनके बच्चे भी थे. हालांकि इस बात के अलावा बॉलीवुड में काम की तलाश को लेकर सोशल मीडिया पर लिखी गई पोस्ट भी काफी चर्चा में रही.

    News18 Hindi

    साल 2018 में आयुष्मान खुराना के साथ नीना गुप्ता की फिल्म 'बधाई हो' ने ना सिर्फ बॉक्स ऑफिस पर एंट्री मारी बल्कि कमाई के मामले में सभी को हैरत में भी डाल दिया. बॉलीवुड में एक बार फिर से नीना की एक्टिंग का सिक्का चमक गया. 29 करोड़ में बनी इस फिल्म ने तकरीबन 221 करोड़ से भी ज्यादा की कमाई की थी.

    'बधाई हो' की सक्सेस पर नीना, एक इंटरव्यू में अपने करियर के बारे में बात करते हुए कहा था कि ये मेरे करियर का सबसे बेहतरीन वक्त है. एक वक्त था, जब लोग मुझे टीवी क्वीन कहा करते थे, मगर फिल्मों में मुझे बेहतर करने के मौके नहीं मिले. जो मौके मिले, वो ज्यादा चर्चित नहीं हुए. मसलन शुभांकर घोष की फिल्म 'वो छोकरी' के लिए मुझे नेशनल फिल्म अवॉर्ड मिला था. इसी तरह 'द थ्रेशहोल्ड' फिल्म रिलीज ही नहीं हो पाई.

    " isDesktop="true" id="2169034" >

    सोशल मीडिया पर लगातार एक्टिव रहने वाली बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस नीना गुप्ता ने हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में अपने फैशन और स्टाइल पर बात करते हुए कहा कि मेरी हॉट फ़ोटोज़ पर काफी कमेन्ट आते हैं.

    News18 Hindi

    इंटरव्यू में नीना के फैशन स्टाइल पर बात करते हुए थाईहाई स्लिम ड्रेस और प्लंगिंग नेक लाइन के बारे में सवाल हुए. वहीं उनसे पूछा गया कि क्या इस तरह की तस्वीरें शेयर करने के पीछे यंग एक्ट्रेस का रोल पाने की इच्छा है. इस पर एक्ट्रेस ने कहा कि मुझे यंग रोल नहीं मिले, लेकिन मुझे ख़ुशी है कि भगवन ने मुझे अच्छा शरीर दिया है. उन्होंने कहा कि सोशल मीडिया पर मेरी हॉट तस्वीरों को बहुत सारे कमेंट मिलते हैं.

    " isDesktop="true" id="2169034" >

    बातचीत आगे बढाते हुए नीना ने कहा कि उनकी साधारण तस्वीरों पर कम कमेंट आते हैं, लेकिन वहीं दूसरी तरफ हॉट तस्वीरें छाई रहती हैं. उन्होंने कहा कि सोशल मीडिया पर वो समय बिताना वो काफी एन्जॉय करती हैं. उन्हें अपने लिए बहुत ही कम हेट कमेंट्स देखने को मिलते हैं तकरीबन न के बराबर.


    Tags: Entertainment, Neena Gupta

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें