नीना गुप्ता की प्रेग्नेंसी के दौरान दोस्त ने दी थी 'गे' से शादी करने की सलाह, एक्ट्रेस ने किया खुलासा

नीना ने बताया कि कैसे उनकी दोस्त ने उन्हें गे (Gay) से शादी करने का सुझाव दिया था. फोटो साभार: @NeenaGupta instagram

एक्ट्रेस नीना गुप्ता (Neena Gupta) इन दिनों अपनी ऑटोबायोग्राफी 'सच कहूं तो (Sach Kahun Toh)' को लेकर सुर्खियों में छाई हुई हैं. नीना ने इस किताब में बताया कि कैसे उनकी दोस्त ने उन्हें गे (Gay) से शादी करने का सुझाव दिया था.

  • Share this:
    मुंबई. एक्ट्रेस नीना गुप्ता (Neena Gupta) इन दिनों अपनी ऑटोबायोग्राफी 'सच कहूं तो (Sach Kahun Toh)' को लेकर सुर्खियों में छाई हुई हैं. लंबे समय बाद फिल्म 'बधाई हो' से सिनेमा में फिर वापसी करने वाली नीना इन दिनों अपनी निजी जिंदगी को लेकर चर्चा में हैं. हाल ही में उन्होंने अपनी ऑटोबायोग्राफी 'सच कहूं' में अपनी निजी जिंदगी को लेकर कई सारे खुलासे किए हैं. नीना ने इस किताब में बताया कि कैसे उनकी दोस्त ने उन्हें गे (Gay) से शादी करने का सुझाव दिया था.

    नीना गुप्ता (Neena Gupta) ने अपनी ऑटोबायोग्राफी में बताया कि कैसे उनके एक दोस्त ने सुझाव दिया कि उन्हें समलैंगिक (Gay) बैंकर से शादी कर लेनी चाहिए. नीना ने कहा कि उनके दोस्त सुजॉय मित्रा ने उन्हें बताया कि वह व्यक्ति नीना को सामाजिक दबाव से बचने के लिए शादी करना चाहता था. वह नीना के बच्चे को सिर्फ अपना नाम देना चाहता था, लेकिन उनसे कोई मतलब नहीं रखना चाहता था.

    ज़ूम में एक रिपोर्ट के मुताबिक, नीना ने कहा, 'मैं उनपर हंस पड़ी क्योंकि, मुझे सिर्फ विवाद से बचने के लिए शादी करना सही नहीं लगा. मुझे पता था कि मुझे बहुत मुश्किल सवालों के जवाब देने होंगे. एक पब्लिक फिगर होने के नाते हमारे जीवन पर हमेशा सवाल उठाए जाएंगे. लेकिन मैंने खुद से कहा कि जब मैं उन परेशानियों का सामना करूंगी तब मैं सब संभाल लूंगी. तब तक, मैं अपने आपको ढीले कपड़ों में छिपा लूंगी.'

    इससे पहले उन्होंने फिल्ममेकर और एक्टर सतीश कौशिक (Satish Kaushik) से जुड़ा एक दिलचस्प किस्सा शेयर किया था. नीना गुप्ता (Neena Gupta) ने बताया 'स्वर्ग' के को-एक्टर सतीश कौशिक (Satish Kaushik) ने उन्हें उस समय शादी का प्रस्ताव दिया था, जब वह प्रेग्नेंट थीं. सतीश उनके होने वाले बच्चे को भी अपनाने के लिए तैयार थे लेकिन एक्ट्रेस ने सतीश के प्रपोजल को रिजेक्ट कर दिया था.

    अपनी ऑटोबायोग्राफी 'सच कहूं तो' में नीना गुप्ता ने खुलासा किया कि सतीश कौशिक ने नीना से कहा था कि, अगर उनका बच्चा डार्क स्किन का होता है तो वह कह सकती हैं कि यह उनका बच्चा है और दोनों शादी कर लेंगे. किसी को इस बारे में पता नहीं चलेगा, हालांकि नीना ने उस समय अकेले रहने का फैसला किया और अपनी बच्ची का लालन पालन अकेले ही किया था.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.