मुक्तेश्वर में गाना गाती और ढपली बजाती नजर आईं नीना गुप्ता, फैंस से कहा- बाकी भी कट जाएगा

नीना गुप्ता का गाना गाते वीडियो. (फोटो साभार : neena_gupta/instagram)

नीना गुप्ता का गाना गाते वीडियो. (फोटो साभार : neena_gupta/instagram)

नीना गुप्ता (Neena Gupta) इन दिनों मुक्तेश्वर (Mukteshwar) में समय बिता रही हैं. नीना ने गाना गाते हुए लोगों का हौंसला बढ़ाया कि ये समय भी बीत जाएगा.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 29, 2021, 6:46 PM IST
  • Share this:
मुंबई. पूरे देश की तरह ही मायानगरी भी कोरोना वायरस (Corona Virus) के संक्रमण से त्रस्त है. कई बॉलीवुड स्टार्स मुंबई से बाहर अलग-अलग जगहों पर समय बिताने के लिए निकल गए हैं. बॉलीवुड की लीजेंड एक्ट्रेस नीना गुप्ता (Neena Gupta) भी  इन दिनों मुंबई से दूर मुक्तेश्वर में समय बिता रही हैं. नीना ने सोशल मीडिया पर गाना गाते हुए एक वीडियो शेयर किया है. शेयर करते ही नीना का वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो पर फैंस और सेलेब्स जमकर लाइक्स और कमेंट्स कर रहे हैं.

नीना गुप्ता (Neena Gupta) ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में नीना ‘बाकी भी कट जाएगी’ गाना गाते नजर आ रही हैं. चेयर पर बैठ कर नीना कैजुअल लुक में दिखाई दे रही हैं. उनके पास ही उनका पेट डॉगी भी बैठा हुआ दिख रहा है. नीना खंजरी बजाकर गाना गा रही हैं. नीना के पीछे सुंदर प्राकृतिक नजारा दिख रहा है. इस वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा ‘बाकी भी कट जाएगी फ्रेंड्स’. एक्ट्रेस के इस वीडियो पर फ्रेंड्स और फैंस जमकर कमेंट कर रहे हैं. एक्टर गजराज राव ने इस पोस्ट पर इमोजी से अपनी सहमति जताई है. वहीं एक फैन ने लिखा ‘बहुत सुंदर’ तो एक ने लिखा ‘आपको देखने के बाद मैंने भी उत्तराखंड में घर लेने का फैसला किया है’.

View this post on Instagram

A post shared by Neena Gupta (@neena_gupta)




इसके पहले एक वीडियो पोस्ट किया था जिसमें नीना गुप्ता वैक्सीन की दूसरी डोज लेती दिखाई दे रही थीं. इस वीडियो के साथ उत्तराखंड सरकार को धन्यवाद देते हुए लिखा था कि यहां का मेडिकल स्टाफ और अस्पताल काफी साफ-सुथरा है. इसके साथ ही उन्होंने डॉक्टर और नर्स का भी धन्यवाद दिया.

बता दें कि नीना गुप्ता अपनी शर्तों पर जिंदगी जीने वाली एक्ट्रेस हैं. दिल्ली में पैदा हुईं  और वेस्टइंडीज के क्रिकेट खिलाडी विवियन रिचर्ड्स से उनकी एक बेटी मसाबा गुप्ता हैं जो एक फेमस फैशन डिजाइनर हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज