Home /News /entertainment /

neena gupta in talks with filmmakers for her biopic

नीना गुप्ता की जिंदगी पर बन सकती है फिल्म! एक्ट्रेस ने कहा- 'मुझे कोई नहीं जानता'

नीना गुप्ता की जिंदगी पर बन सकती है फिल्म (फोटो क्रेडिट : Instagram @neena_gupta)

नीना गुप्ता की जिंदगी पर बन सकती है फिल्म (फोटो क्रेडिट : Instagram @neena_gupta)

जब नीना गुप्ता (Neena Gupta) से पूछा गया कि क्या उनके दिमाग में किसी एक्ट्रेस का नाम है, जिसे वह पर्दे पर अपनी बायोपिक में देखना चाहती हैं, इस पर नीना ने कहा, "मेरी राय कोई मायने नहीं रखती. प्रोड्यूसर तय करेगा कि इसके लिए कौन फिट है. मैं इसमें इंटरफेयर नहीं कर सकतीं और मैंने अभी तक इसके बारे में सोचा भी नहीं है."

अधिक पढ़ें ...

बॉलीवुड की दिग्गज एक्ट्रेस नीना गुप्ता (Neena Gupta) अपनी बायोग्राफी को लेकर पिछले कुछ दिनों से सुर्खियों में छाई हुई हैं. ‘बधाई हो’, ‘शुभ मंगल ज्यादा सावधान’, ‘सरदार का ग्रैंडसन’ जैसी फिल्मों से सुर्खियों में आने वाली नीना ने पिछले साल अपनी आत्मकथा ‘सच कहूं तो’ प्रकाशित की थी, जो काफी हिट रही. इस किताब ने न केवल उनके फैंस की, बल्कि कुछ फिल्म निर्माताओं की भी दिलचस्पी जगाई. और अब नीना का कहना है कि ‘सच कहूं तो’ में बताई गई उनकी बायोपिक पर एक फिल्म बनाने के विचार के साथ उनसे संपर्क किया गया है.

इस किताब में नीना ने अपनी जिंदगी के कई राज खोले. अपनी बेटी मसाबा गुप्ता को अकेले पालने की चुनौतियों के बारे में बात करने से लेकर अपनी पहली शादी तक, जो एक साल तक चली, नीना ने अपनी किताब में एक अकेली कामकाजी मां के रूप में अपने जीवन, अपने असफल रिश्तों और बहुत कुछ चीजों के बारे में खुलकर बात की. हालांकि, नीना ने अभी तक बायोपिक के प्लान को अंतिम रूप नहीं दिया है.

‘मेरी राय कोई मायने नहीं रखती’
इंडियन एक्सप्रेस के साथ एक बातचीत में जब नीना से पूछा गया कि क्या उनके दिमाग में किसी एक्ट्रेस का नाम है, जिसे वह पर्दे पर अपनी बायोपिक में देखना चाहती हैं, इस पर नीना ने कहा, “मेरी राय कोई मायने नहीं रखती. प्रोड्यूसर तय करेगा कि इसके लिए कौन फिट है. मैं इसमें इंटरफेयर नहीं कर सकतीं और मैंने अभी तक इसके बारे में सोचा भी नहीं है.”

‘मुझे असल में कोई नहीं जानता’
वहीं, अपनी बयोग्राफी के बारे में बात करते हुए नीना ने हिंदुस्तान टाइम्स को बताया, “मीडिया मुझे नहीं जानता. मुझे असल में कोई नहीं जानता. और मैं कोई एक्टिंग नहीं कर रहीं. मैं अपने जीवन की कहानी के बारे में बात कर रही हूं, जो मेरे द्वारा सुनाई गई है, न कि मीडिया द्वारा. यह मेरे दिल से निकली है. तो जहां मेरी जिंदगी में ड्रामा है, वहां बता दिया, और जहां नहीं वहां पर छोड़ दिया. झूठा ड्रामा थोड़ी न लाऊंगी. अगर मेरी किताब पढ़ने के बाद एक व्यक्ति वही गलती नहीं करता है जो मैंने की, तो फिर यह बायोपिक के लायक है.”

अगली बार वेब सीरीज ‘पंचायत 2’ में दिखाई देंगी नीना
नीना गुप्ता ने इस साल फिल्म इंडस्ट्री में अपने करियर के 40 साल पूरे कर लिए हैं. अपनी फिल्मोग्राफी पर उपलब्धियों के अलावा, नीना ने अपनी बायोपिक से फैंस और अभिनेताओं की पूरी पीढ़ी को प्रेरित किया है. वहीं, वर्क फ्रंट पर नीना वेब सीरीज ‘पंचायत 2’ में जितेंद्र कुमार और रघुबीर यादव के साथ दिखाई देंगी. दीपक कुमार मिश्रा द्वारा निर्देशित यह सीरीज 20 मई को अमेजन प्राइम पर रिलीज होगी. इसके आलावा वह विकास बहल की ‘गुडबाय’, सूरज बड़जात्या की ‘ऊंचाई’ जैसे प्रोजेक्ट्स पर काम कर रही हैं.

Tags: Biopic Movies, Bollywood, Neena Gupta

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर