पार्लर जाने से डर रही हैं नीना गुप्ता, घर में कैद होकर कुछ ऐसे चला रही हैं काम

पार्लर जाने से डर रही हैं नीना गुप्ता, घर में कैद होकर कुछ ऐसे चला रही हैं काम
नीना गुप्ता सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं.

कोविड-19 के कारण घर में रहने को मजबूर नीना गुप्ता इन दिनों काफी परेशान है, क्योंकि वो पार्लर नहीं जा पा रही हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 20, 2020, 12:03 PM IST
  • Share this:
मुंबई- 60 की उम्र में बॉलीवुड (Bollywood) में दोबारा से वापसी करने वाली एक्ट्रेस नीना गुप्ता (Neena Gupta) इन दिनों कोरोना वायरस (coronavirus) के कारण घर में ही कैद हैं. नीना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपने फैन्स के लिए फोटोज और वीडियो शेयर करती रहती हैं. कोविड-19 के कारण घर में रहने को मजबूर नीना इन दिनों काफी परेशान है, क्योंकि वो पार्लर नहीं जा पा रही हैं. एक वीडियो शेयर कर उन्होंने अपनी आजकल की दिनचर्या शेयर की है.

नीना गुप्ता  (Neena Gupta) ने एक वीडियो शेयर कर बताया कि मेरे न बाल कलर कराने का टाइम आ गया है, लेकिन फिर डर लगा कि पार्लर भी नहीं जाना चाहिए. जब पार्लर नहीं जाएंगे तो क्या करेंगे हालांकि घर में बैठे हैं बाहर नहीं जाना लेकिन अपने लिए तो मन करता है न साफ सुथरे रहें. मैं आपके लिए शेयर कर रही हूं कि ऐसे में क्या करें. अब बाल कलर नहीं हो पा रहे तो कोई बात नहीं, लेकिन फिर मुझे ध्यान आया कि अपरलिप और थ्रेडिंग कैसे कराएं तो मैं आपसे शेयर कर रही हूं कि एक वेक्स स्ट्रिप आती हैं, उनको हाथ से रगड़कर गर्म कर लो और उसको वैक्स की तरह इस्तेमाल कर सकते हो.

 
 
View this post on Instagram
 

A post shared by Neena ‘Zyada’ Gupta (@neena_gupta) on






 

पेडीक्योर के लिए भी नहीं जा सकते, पैर के नाखूनों को काटने में थोड़ी मुश्किल होती है. पेट थोड़ा अंदर दब जाता है. अब जो करना है खुद ही करना है. उन्होंने आगे कहा कि मैंने अपनी मेड को बोला, बालों में थोड़ा तेल लगा दे. उन्होंने कहा कि हालांकि मेरी मसाज वाली ने कहा कि मैं साफ सुथरी हूं, लेकिन मन में थोड़ा डर तो आ ही जाता है.

इस वीडियो में उन्होंने कहा कि अगर हम अपने पैरों में खुद ही तेल लगा लेते हैं, तो इससे पैरों के साथ खुद की भी थोड़ी एक्सरसाइज हो जाएंगी. उन्होंने कहा कि ऐसी परिस्थितियों में अपने आप क्या कर सकते हैं घरवालों की हेल्प लेकर, बच्चों की हेल्प लेकर क्योंकि उनको भी मजा आता है.

नीना ने कहा कि अब ये सारे काम मझे खुद ही करने पड़ेंगे क्योंकि पार्लर जाने में मुझे थोड़ा डर लग रहा है. कुछ दिनों के बाद मेरे बालों का रंग और थोड़ा हल्का हो जाएगा, लेकिन कोई बात नहीं आप सब मेरे दोस्त हैं और हम सब एक ही कश्ती में सवार हैं. नीना गुप्ता का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

वर्कफ्रंट की बात करें तो नीना गुप्ता फिल्म 83 में भी काम कर रही हैं. इस फिल्म में वो रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण के साथ नजर आएंगीं. वहीं, कुछ समय पहले वो फिल्म शुभ मंगल ज्यादा सावधान में नजर आईं थीं.

ये भी पढ़ें- OMG रशिम देसाई के बाद स्टाइलिस्ट को भी धोखा दे गए अरहान खान, लगाए ये गंभीप आरोप
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading