होम /न्यूज /मनोरंजन /शूटिंग करने के बाद अक्षय कुमार की फिल्‍म 'सूर्यवंशी' से OUT हुईं नीना गुप्‍ता, ये है वजह

शूटिंग करने के बाद अक्षय कुमार की फिल्‍म 'सूर्यवंशी' से OUT हुईं नीना गुप्‍ता, ये है वजह

नीना गुप्‍ता सूर्यवंशी फिल्‍म से हुईं बाहर.

नीना गुप्‍ता सूर्यवंशी फिल्‍म से हुईं बाहर.

रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) की फिल्‍म 'सूर्यवंशी' (Suryavanshi) में अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के साथ कैटरीना कैफ (Katr ...अधिक पढ़ें

    मुंबई. निर्देशक रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) एक बार फिर पुलिस पर एक फिल्‍म बना रहे हैं और इस बार उनकी फिल्‍म में हीरो बने नजर आने वाले हैं, अक्षय कुमार (Akshay Kumar). इस फिल्‍म का टाइटल है 'सूर्यवंशी' (Suryavanshi) और इसमें उनकी हीरोइन बनीं नजर आने वाली हैं कैटरीना कैफ (Katrina Kaif). लेकिन इस सब के साथ ही इस फिल्‍म में 'बधाई हो' (Badhaai Ho) फेम एक्‍ट्रेस नीना गुप्‍ता (Neena Gupta) भी नजर आने वाली थीं, जिन्‍होंने इस फिल्‍म के लिए शूटिंग भी शुरू कर दी थी. लेकिन अब खबर आ रही है कि नीना गुप्‍ता को इस फिल्‍म से बाहर का रास्‍ता दिखा दिया गया है.

    कॉप ड्रामा फिल्‍म 'सूर्यवंशी' में नीना गुप्‍ता, अक्षय कुमार की मां के किरदार में नजर आने वाली थीं, लेकिन अब खबर है कि उन्‍हें इस फिल्‍म से बाहर कर दिया गया है. दरअसल नीना इस रोल की शूटिंग शुरू कर चुकी थीं लेकिन फिर निर्देशक रोहित शेट्टी को ऐहसास हुआ कि नीना का रोल फिल्‍म में फिट नहीं बैठ रहा है. हालांकि नीना गुप्‍ता अपने इस रोल के कट जाने से परेशान नहीं हैं.

    " isDesktop="true" id="2696278" >

    उनका कहना है कि ये फिल्‍म अक्षय और कैटरीना को सेंटर में रखकर बनाई गई है. ऐसे में मुझे अपने किरदार का कट जाना फिल्‍म में समझ आता है.

    हालांकि नीना गुप्‍ता को पूरी उम्‍मीद है कि रोहित शेट्टी अगली फिल्‍म में उन्‍हें रोल देकर इसकी भरपाई जरूर करेंगे. बता दें कि रोहित शेट्टी 'सिंघम' में अजय देवगन को और 'सिंबा' में रणवीर सिंह को अपना पुलिस ऑफिसर बना चुके हैं. अब 'सूर्यवंशी' में वह पहली बार अक्षय कुमार के साथ काम कर रहे हैं. इस फिल्‍म में अक्षय एटीएस चीफ के किरदार में नजर आने वाले हैं.

    यह भी पढ़ें: बेहद बोल्‍ड अवतार में दिखीं आमिर खान की बेटी, PICS वायरल

    Tags: Akshay kumar, Bollywood, Neena Gupta, Rohit shetty

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें