लॉकडाउन के बीच नीना गुप्ता को सीखनी पड़ी साइन लैंग्वेज, वीडियो शेयर कर बताई वजह

लॉकडाउन के बीच नीना गुप्ता को सीखनी पड़ी साइन लैंग्वेज, वीडियो शेयर कर बताई वजह
नीना गुप्ता.

वीडियो के शुरुआत में नीना (Neena Gupta) कहती हैं कि इस लॉकडाउन में मैंने एक चीज सीखी तो सोचा कि आपसे शेयर कर दूं. उन्होंने कहा कि लॉकडाउन के दौरान मैंने साइन लैंग्वेज सीखी.

  • Share this:
मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस नीना गुप्ता (Neena Gupta) फिल्म इंडस्ट्री की एक ऐसी एक्ट्रेस हैं जो हमेशा ही कूल अंदाज में रहती हैं और अपनी बातों और किस्सों से लोगों को हंसाने का हुनर बखूबी जानती हैं. नीना अक्सर सोशल मीडिया (Social Media) पर किसी न किसी वजह से छाई रहती हैं. नीना सोशल मीडिया के कई प्लेटफॉर्म यूज करती हैं. जब से भारत में कोरोना वायरस (Coronavirus) की वजह से लॉकडाउन (Lockdown) हुआ तब से नीना सोशल मीडिया में काफी एक्टिव रहने लगी हैं. इस दौरान उन्होंने कई बार अपने फैंस से बातें कीं और उनके सामने बेहतरीन किस्से भी प्रस्तुत किए.

नीना हमेशा ही अपने फैंस के सामने नए नए खुलासे करती रहती हैं. अब उन्होंने खुलासा किया कि लॉकडाउन का उन्होंने कैसे यूज किया. नीना ने बताया कि उन्होंने कोरोना वायरस लॉकडाउन के दौरान साइन लैंग्वेज सीखी. नीना गुप्ता ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया और इस बात का खुलासा किया. उनके इस वीडियो को उनके पति विवेक मेहरा ने रिकॉर्ड किया. वीडियो के शुरुआत में नीना कहती हैं कि इस लॉकडाउन में मैंने एक चीज सीखी तो मैंने सोचा कि आपसे शेयर कर दूं. उन्होंने कहा कि लॉकडाउन के दौरान मैंने साइन लैंग्वेज सीखी.
 
View this post on Instagram
 

A post shared by Neena Gupta (@neena_gupta) on



एक्ट्रेस कहती हैं कि मेरे पति सारा समय फोन पर ही व्यस्त रहते हैं, जब वह जाग रहे होते हैं तो उनका 90 प्रतिशत से ज्यादा समय फोन पर ही जाता है. उन्होंने कहा कि जब मुझे भूख लगती है तो मैं उनसे इशारे में पूछती हूं कि खाना लगा दूं तो वह इशारे में ही जवाब देते हैं और जब रात में सोने जाती हूं तो उन्हें साइन लैंग्वेज में बताती हूं तो वो भी इसी अंदाज में मुझे रिप्लाई करते हुए कहते हैं कि जाओ सोने. इसके बाद वो हंसते हुए कहती हैं कि पति जब फोन पर व्यस्त रहते हैं तो मैंने साइन लैंग्वेज सीख ली.



ये भी पढ़ेंः- आसिम रियाज की गर्लफ्रेंड कहकर बुलाए जाने पर हिमांशी खुराना को आया गुस्सा, ट्वीट कर निकाली भड़ास

इस वीडियो की सबसे खास बात यह थी कि उनके इस वीडियो को उनके पति विवेक मेहरा ही रिकॉर्ड कर रहे थे. वीडियो के कैप्शन में उन्होंने लिखा, 'बेस्ट पार्ट हसबैंड ही वीडियो को शूट कर रहे थे.' नीना गुप्ता के इस अंदाज को लोग काफी पसंद कर रहे हैं और साथ ही उनके इस वीडियो पर मजेदार कमेंट्स भी कर रहे हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading