लाइव टीवी

एयरपोर्ट पर पहुंचीं नीना गुप्‍ता तो सिक्‍योरिटी ने तीन बार चेक किया ID Card, बताई ये वजह

News18Hindi
Updated: February 26, 2020, 1:15 PM IST
एयरपोर्ट पर पहुंचीं नीना गुप्‍ता तो सिक्‍योरिटी ने तीन बार चेक किया ID Card, बताई ये वजह
नीना गुप्‍ता हाल ही में 'शुभ मंगल ज्‍यादा सावधान' में नजर आ चुकी हैं.

'बधाई हो' (Badhaai Ho) और 'शुभ मंगल ज्‍यादा सावधान' (Shubh Mangal Zyada Sawdhaan) जैसी फिल्‍मों में नजर आ चुकीं नीना गुप्‍ता की आईडी हाल ही में एयरपोर्ट पर एक-दो बार नहीं बल्कि पूरे तीन बार चेक की गई.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 26, 2020, 1:15 PM IST
  • Share this:
2018 में रिलीज हुई फिल्‍म 'बधाई हो' (Badhaai Ho) में अधेड़ उम्र में मां बनने वाली महिला का किरदार निभाने के बाद एक्‍ट्रेस नीना गुप्‍ता (Neena Gupta) लगभग हर दिल पर छा गईं. इसके बाद नीना हाल ही में रिलीज हुई फिल्‍म 'शुभ मंगल ज्‍यादा सावधान' (Shubh Mangal Zyada Sawdhaan) में भी नजर आईं. लेकिन हाल ही में उनके साथ एक ऐसा वाकया हो गया कि नीना को लगने लगा कि वह अभी फेमस नहीं हैं. इतना ही नहीं, उन्‍होंने अपने साथ हुए इस हादसे के बारे में इंस्‍टाग्राम पर भी शेयर किया है. एयरपोर्ट पर चेकिंग के दौरान नीना गुप्‍ता की आईडी एक-दो बार नहीं बल्कि तीन बार चेक की गई.

नीना गुप्‍ता ने अपने इंस्‍टाग्राम पोस्‍ट में लिखा, 'जब तीन बार आईडी देखी जाती है तो समझ में आ जाता है कि बेबी अभी तुम फेमस और सक्‍सेसफुल नहीं हुई.' अपने इस कैप्‍शन वाले फोटो के साथ नीना ने एक तस्‍वीर भी साझा की है, जिसमें वह ब्‍लू कुर्ते, सफेद सलवार और डेनिम जैकेट में नजर आ रही हैं. साथ ही नीना यहां अपने नए स्‍टाइलिश शॉर्ट हेयरस्‍टाइल के साथ नजर आ रही हैं.

 






 




View this post on Instagram




 

Jab teen baar id dekha jata hai toe samajh mein aa jaata hai ki baby abhi tum famous aur successful nahin huee 😛😛😛😛


A post shared by Neena ‘Zyada’ Gupta (@neena_gupta) on






पर लगता है कि नीना गुप्‍ता की बात से उनके फैंस सहमत नहीं हैं. कई लोगों ने उनकी तीन बार आईडी चेक किए जाने के पीछे उनका नया हेयरस्‍टाइल और उनकी यंग दिखने वाले लुक को वजह बताया है. एक यूजर ने लिखा है, 'अक्‍सर पासपोर्ट या आईडी में लगी हुई फोटो में उम्र कम होती है, जबकि सामने खड़े शख्‍स की उम्र ज्‍यादा होती है, लेकिन आपके केस में ये मामला उल्‍टा है इसलिए आपकी तीन बार चेकिंग हुई.' वहीं एक यूजर ने लिखा, 'नीना मैम आप अपने काम के चलते बहुत ही फेमस हैं, लेकिन ये मामला जरूर आपके यंग और नए लुक की वजह से ही होगा.'



बता दें कि 60 साल की नीना गुप्‍ता ने हाल ही में अपने नए लुक का फोटो सोशल मीडिया पर शेयर किया था, जिसमें वह अपने नए शॉर्ट हेयर लुक के साथ नजर आ रही थीं. इस फोटो के कैप्‍शन में उन्‍होंने लिखा था, 'गूगल वालों, अब तो मेरी उम्र कम करके लिख दो...'

 



 




View this post on Instagram




 

Google walo ab toh meri umar kam karke likh do ! 😄 Thank you @kantamotwani for the haircut ♥️


A post shared by Neena ‘Zyada’ Gupta (@neena_gupta) on






नीना गुप्‍ता फिल्‍म 'शुभ मंगल ज्‍यादा सावधान' में फिल्‍म के हीरो जीतेंद्र कुमार की मां के रोल में नजर आई थीं.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 26, 2020, 12:55 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर