नीना गुप्ता की प्रेग्नेंसी के दौरान जब कोई नहीं था साथ, तब सतीश कौशिक ने दिया था शादी का प्रस्ताव

अपनी ऑटोबायोग्राफी 'सच कहूं तो' में नीना गुप्ता ने खुलासा किया है

नीना गुप्ता (Neena Gupta) ने बताया 'स्वर्ग' के को-एक्टर सतीश कौशिक (Satish Kaushik) ने उन्हें उस समय शादी का प्रस्ताव दिया था, जब वह प्रेग्नेंट थीं. सतीश उनके होने वाले बच्चे को भी अपनाने के लिए तैयार थे, लेकिन एक्ट्रेस ने सतीश के प्रपोजल को रिजेक्ट कर दिया.

  • Share this:
    मुंबई. एक समय में नीना गुप्ता (Neena Gupta) एंटरटेनमेंट मैग्जीन की सबसे बड़ी गॉसिप्स में रहने वाली एक्ट्रेस ने हाल में फिर से सुर्खियों में छाई हुई हैं. लंबे समय बाद फिल्म 'बधाई हो' से सिनेमा में फिर वापसी करने वाली नीना इन दिनों अपनी निजी जिंदगी को लेकर सुर्खियों में हैं. हाल ही में उन्होंने अपनी ऑटोबायोग्राफी 'सच कहूं' में अपनी निजी जिंदगी को लेकर कई सारे खुलासे किए हैं. इस ऑटोबायोग्राफी में उन्होंने कई खुलासे ऐसे किए हैं, जिसको सुनने के बाद आपको भी यकीन करने में कुछ समय जरूर लगेगा. नीना की ऑटोबायोग्राफी 'सच कहूं तो (Sach Kahun Toh)' को करीना कपूर खान ने वर्चुअली लॉन्च किया. इस दौरान उन्होंने फिल्ममेकर और एक्टर सतीश कौशिक (Satish Kaushik) से जुड़ा एक दिलचस्प किस्सा शेयर किया है.

    नीना गुप्ता (Neena Gupta) ने बताया 'स्वर्ग' के को-एक्टर सतीश कौशिक (Satish Kaushik) ने उन्हें उस समय शादी का प्रस्ताव दिया था, जब वह प्रेग्नेंट थीं. सतीश उनके होने वाले बच्चे को भी अपनाने के लिए तैयार थे लेकिन एक्ट्रेस ने सतीश के प्रपोजल को रिजेक्ट कर दिया.

    अपनी ऑटोबायोग्राफी 'सच कहूं तो' में नीना गुप्ता ने खुलासा किया है कि सतीश कौशिक ने नीना से कहा था कि, अगर उनका बच्चा डार्क स्किन का होता है तो वह कह सकती हैं कि यह उनका बच्चा है और दोनों शादी कर लेंगे. किसी को इस बारे में पता नहीं चलेगा, हालांकि नीना ने उस समय अकेले रहने का फैसला किया और अपनी बच्ची का लालन पालन अकेले ही किया था.








    View this post on Instagram






    A post shared by Neena Gupta (@neena_gupta)








    नीना गुप्ता ने 'सच कहूं तो' में अपनी शानदार व्यक्तिगत और फिल्मी करियर के बारे में बात की है. इसके साथ उन्होंने अपने बचपन, स्कूली और नेशनल स्कूल ऑफ ड्रामा के दिनों को याद किया है. बेबाक अंदाज में अपनी बात रखने वाली नीना गुप्ता नेऑटोबायोग्राफी में कास्टिंग काउच के बारे में भी बात की है. इसके अलावा फिल्म इंडस्ट्री की पॉलिटिक्स, प्रेग्नेंसी और सिंगल पैरंटहुड के बारे में भी उन्होंने लिखा है.

    आपको बता दें कि करीना कपूर खान ने हाल ही में नीना गुप्ता की ऑटोबायोग्राफी 'सच कहूं तो' को लॉन्च किया है. कोरोना वायरस के प्रकोप के चलते इस ऑटोबायोग्राफी की लॉन्चिंग वर्चुअल रखी गई थी.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.