नीना गुप्ता को याद आए 'मंडी' के दिन, तस्वीर दिखाकर बताया क्या थी हालत

नीना गुप्ता की पिछली फिल्म 'बधाई हो' ने जमकर सुर्खियां बटोरी थीं. उन्होंने फिल्म में उम्रदराज गर्भवती महिला का किरदार निभाया था.

News18Hindi
Updated: July 31, 2019, 9:17 PM IST
नीना गुप्ता को याद आए 'मंडी' के दिन, तस्वीर दिखाकर बताया क्या थी हालत
नीना बधाई हो में बहुत जबर्दस्त काम किया था.
News18Hindi
Updated: July 31, 2019, 9:17 PM IST
बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री नीना गुप्ता ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पुरानी तस्वीर शेयर की है. इसमें उनके साथ सोनी राजदान और इला अरुणा भी दिखाई दे रही हैं. उम्मीद है आपने अंदाजा लगा लिया होगा कि यह कब की बात हो सकती है. असल में इन अभिनेत्रियों ने एक साथ बेहद शानदार फिल्म 'मंडी (1983)' में काम किया था.

इसी फिल्म की एक बेहद पुरानी तस्वीर को शेयर करते हुए आज नीना गुप्ता ने लिखा, 'इन्हें देखिए, ये कितने महत्वकांक्षी और सीधे चेहरे लग रहे हैं. ये मैं सोनी और इला हैं. मंडी के दिनों में कितने पतले दिखते थे.' उल्लेखनीय है कि मंडी अपने समय में समालोचकों के द्वारा काफी सराही गई थी.

श्याम बेनेगल निर्देश‌ित इस फिल्म की मुख्य भूमिकाओं में स्‍मिता पाटिल, शबाना आजमी, नीना गुप्ता, सोनी राजदान, इला अरुण के साथ कुलभूषण खरबंदा, नसीरुद्दीन शाह, ओम पुरी, अन्नू कपूर, सईद जाफरी, केके रैना, पंकज कपूर जैसे कलाकारों ने काम किया था.




 

Loading...




View this post on Instagram




 

Tab patle thay innocent thay ambitious thay mandi time me soni and ila from mandi days


A post shared by Neena Gupta (@neena_gupta) on






नीना गुप्ता अभी बेहद सक्रिय हैं. वह लागातार फिल्में भी कर रही हैं. हाल ही में उनकी फिल्म 'बधाई हो' ने काफी तारीफें बटोरी थीं. इसमें वो आयुष्मान खुराना की मां की भूमिका में थीं. इसके अलावा नीना गुप्ता को उनकी इंस्टाग्राम की तस्वीरों की अक्सर चर्चा होती रहती है.
First published: July 31, 2019, 8:57 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...