होम /न्यूज /मनोरंजन /नीना गुप्ता ने फिल्म ‘उत्सव’ का फोटो शेयर कर शंकर नाग को किया याद, कहा-जल्दी छोड़ गए हमें !

नीना गुप्ता ने फिल्म ‘उत्सव’ का फोटो शेयर कर शंकर नाग को किया याद, कहा-जल्दी छोड़ गए हमें !

कमाल के एक्टर थे शंकर नाग-नीना गुप्ता. (फोटो साभार:neena_gupta/Instagram)

कमाल के एक्टर थे शंकर नाग-नीना गुप्ता. (फोटो साभार:neena_gupta/Instagram)

नीना गुप्ता (Neena Gupta) ने सन 1984 में एक्टर शंकर नाग (Shankar Nag) के साथ फिल्म ‘उत्सव’ (Utsav) में काम किया था.

    मुंबई: बॉलीवुड की लीजेंड एक्ट्रेस नीना गुप्ता (Neena Gupta) ने अपनी फिल्म ‘उत्सव’ (Utsav) का स्टिल शेयर कर एक्टर शंकर नाग (Shankar Nag) को याद किया. गिरिश कर्नाड (Girish Karnad)  के निर्देशन में बनी फिल्म 'उत्सव' को शशि कपूर (Shashi Kapoor) ने प्रोड्यूस किया था. इस फिल्म में रेखा (Rekha), शेखर सुमन और शशि नाग थे. अपने समय की बेहद बोल्ड फिल्म मानी जाती है.

    नीना गुप्ता ने इंस्टाग्राम पर शंकर नाग और अपनी एक पिक्चर शेयर की. 1984 में आई फिल्म उत्सव के एक सीन का फोटो शेयर कर नीना ने लिखा ‘शंकर नाग के साथ एक खूबसूरत फिल्म ‘उत्सव’  का स्टिल. आपको बहुत मिस करती हूं बहुत जल्दी छोड़ गए तुम हमें’. नीना के इस पोस्ट पर एक्टर रमणीक पेंटल ने लिखा ‘शाहरुख खान की तरह दिख रहे’, टीवी एक्टर सचिन श्रॉफ ने लिखा ‘वह एक शानदार एक्टर थे’.

    News18 Hindi
    (फोटो साभार:neena_gupta/Instagram)


    फैंस भी इस पोस्ट पर जमकर कमेंट कर रहे हैं. एक ने लिखा ‘हां..वह हमें बहुत जल्द छोड़ गए..कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री ने एक हीरा खो दिया ! , एक ने लिखा ‘शंकर नाग अपने समय से बहुत आगे थे, उनके निधन से इंडियन सिनेमा का बड़ा नुकसान हुआ’. एक ने बताया कि ‘जो लोग शंकर नाग को नहीं जानते हैं उन्हें बता दें कि वह मालगुड़ी डेज के डायरेक्टर थे और एक बेहद शानदार एक्टर थे. कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री में उनके जैसा दूसरा कोई नहीं हुआ’.

    बता दें कि शंकर नाग ने अपने करियर की शुरुआत मराठी थियेटर से की थी.  इसके बाद कई शानदार फिल्मों में दमदार एक्टिंग दिखाई थी. शंकर 1990 में मात्र 35 साल की उम्र में दुनिया छोड़ गए. शंकर नाग ने फिल्म ‘उत्सव’ में एक चोर की भूमिका निभाई थी जबकि नीना ने एक वेश्या का रोल प्ले किया था. बॉलीवुड एक्ट्रेस रेखा प्राचीन समय के उज्जैनी की प्रसिद्ध वेश्या वसंतसेना के रोल में थी. इस फिल्म के बारे में नीना ने अपनी आटोबॉयोग्राफी ‘सच कहूं तो’ में लिखा है.

    Tags: Neena Gupta, Rekha

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें