• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • VIDEO: नीना गुप्ता ने बयां किया अपना दर्द, बोलीं- शादीशुदा आदमी से कभी प्यार मत करना

VIDEO: नीना गुप्ता ने बयां किया अपना दर्द, बोलीं- शादीशुदा आदमी से कभी प्यार मत करना

नीना गुप्‍ता का नया अंदाज.

नीना गुप्‍ता का नया अंदाज.

उत्तराखंड (Uttarakhand) के मुक्तेश्वर (Mukteshwar) में छुटि्टयां मनाने पहुंचीं नीना गुप्ता (Neena Gupta) रिश्तों को लेकर बात करती नजर आईं.

  • Share this:
    मुंबई. एक्‍ट्रेस नीना गुप्‍ता (Neena Gupta) को उनके बेबाक और बिंदास अंदाज के लिए जाना जाता है. पिछले दिनों 60 की उम्र में फिल्‍मों में कमबैक करने वाली नीना के पास इस समय काफी प्रोजेक्‍ट्स हैं. हाल ही में फिल्म 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' के रिलीज होने के बाद वो उत्तराखंड (Uttarakhand) के मुक्तेश्वर (Mukteshwar) में छुटि्टयां मना रही हैं. नीना फिल्मों के अलावा अपनी निजी जिंदगी को लेकर भी चर्चा में रहती हैं. सोशल मीडिया (Social Media) पर वो काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर वीडियो और तस्वीरों को शेयर करती रहती हैं. एक वीडियो के कारण नीना फिर सुर्खियों में हैं, इस वीडियो में उनका दर्द साफ देखा जा सकता है.

    उत्तराखंड (Uttarakhand) के मुक्तेश्वर (Mukteshwar) में छुटि्टयां मनाने पहुंचीं नीना गुप्ता (Neena Gupta) रिश्तों को लेकर बात करती नजर आईं. इस पोस्ट के जरिए उन्होंने महिलाओं और लड़कियों को सलाह देते हुए कहा कि कभी किसी शादीशुदा आदमी के प्यार में न पड़ें.










    View this post on Instagram





    #sachkahoontoe


    A post shared by Neena ‘Zyada’ Gupta (@neena_gupta) on








    नीना ने वीडियो में कहा, 'सच कहूं तो ऐसे डायलॉग्स मैं आपको सुनाऊंगी, जो आपने कई बार सुने होंगे. उसने मुझसे कहा कि वो अपनी वाइफ को प्यार नहीं करता और वो उसके साथ काफी समय से नहीं रह रहा. आप उसके प्यार में पड़ जाते हो और कहते हो कि अच्छा तो आप उनसे अलग क्यों नहीं हो जाते. तो वो कहते हैं कि हां, मैं करूंगा ये, लेकिन सही समय पर, फिर आप उनसे कहोगे कि चलो कहीं घूमने चलो तो वो बहाने बनाएगा फिर वो झूठ बोलकर जाता है. फिर आप बोलते हैं कि मुझे आपके साथ नाइट स्पेंड करना है, फिर होटल ढूंढते हैं और नाइट भी स्पेंड करते हैं, फिर आप ज्यादा नाइट स्पेंड करते हैं. फिर आप उनसे शादी करना चाहते हैं और आप उस पर प्रेशर बनाते हैं कि डाइवोर्स दो और मुझसे शादी करो.'

    उन्होंने कहा कि वो कहता हैं कि वेट करो-वेट करो, ये सब इतना आसान नहीं है, प्रॉपर्टी हैं, बैंक अकांउट्स हैं तब आपको गुस्सा आने लग जाता है. कभी-कभी आपका मन करता है कि आप उसकी वाइफ को भी फोन करें और उसे बताएं कि उसका पति कैसा है. ये सब करते-करते इतने कॉम्पलिकेशन हो जाते हैं कि फिर कहता है कि छोड़ो यार मुझे इन कॉम्पलिकेशन में नहीं पड़ना है.

    नीना ने सभी को सलाह देते हुए कहा, 'सच कहूं तो कभी किसी शादीशुदा आदमी से प्यार मत करना. मैंने ऐसा किया है, मैंने बहुत कुछ झेला है इसलिए मैं आप सभी को कह रही हूं कि प्लीज कभी ऐसा मत करना.'

    आपको बता दें कि नीना वेस्ट इंडीज के क्रिकेटर विवियन रिचर्ड के साथ रिलेशन में थीं. लंबे समय तक दोनों का अफेयर रहा और शादी से पहले ही नीना प्रेग्नेंट हो गई थीं. प्रेग्नेंसी के बाद उनका रिश्ता खत्म हो गया था. नीना की एक बेटी है जिसका नाम मसाबा गुप्ता है. हाल ही में उन्होंने बताया था कि एक सिंगल मदर होना कितना टफ है.

    ये भी पढ़ें: वाराणसी में सारा अली खान ने लिया मां गंगा का आशीर्वाद, ऐसे की आरती, तस्वीरें वायरल 

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज