रश्मिका मंदाना की 'Goodbye' में अमिताभ बच्चन की ऑनस्क्रीन पत्नी बनेंगी नीना गुप्ता

फिल्म 'गुडबॉय' में अमिताभ बच्चन और नीना गुप्ता स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे (फोटो साभारः Instagram/neena_gupta/amitabhbachchan)

फिल्म 'गुडबॉय' में अमिताभ बच्चन और नीना गुप्ता स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे (फोटो साभारः Instagram/neena_gupta/amitabhbachchan)

मशहूर एक्ट्रेस नीना गुप्ता (Neena Gupta) फिल्म 'गुडबाय' (Goodbye) में अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की पत्नी के रोल में नजर आएंगी. इस फिल्म में साउथ की स्टार रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) भी अहम रोल निभा रही हैं.

  • Share this:

नई दिल्लीः अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) की फिल्म 'गुडबाय' (Goodbye) की शूटिंग हाल ही में शुरू हुई है. अब इस फिल्म की टीम में बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस नीना गुप्ता (Neena Gupta) भी शामिल हो गई हैं. फिल्म में नीना गुप्ता बिग बी की पत्नी (Onscreen Wife) के रोल में नजर आएंगी. यह पहली बार है जब नीना अमिताभ के साथ स्क्रीन शेयर करती नजर आएंगी. नीना गुप्ता के दिल में अमिताभ बच्चन के लिए बेहद सम्मान है. नीना के प्रति यही भाव बिग बी के भी हैं. एक्ट्रेस उनके काम की बहुत बड़ी प्रशंसक रही हैं. अमिताभ बच्चन के साथ काम करना, नीना के लिए एक सपने के सच होने जैसा है.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, नीना फिल्म का हिस्सा बनने से काफी उत्साहित हैं. उन्होंने कहा, 'जब विकास ने मुझे फिल्म सुनाई, तो मैं बहुत खुश हो गयी थी. यह एक अद्भुत स्क्रिप्ट है और जब स्क्रिप्ट रोमांचक हो तो कोई भी किसी दूसरी चीज के बारे में नहीं सोचता. किरदार को बहुत खूबसूरती से लिखा गया है और मैं बच्चन जी के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर करने को लेकर बहुत रोमांचित हूं. यह मेरे लिए एक सपना सच होने जैसा है और मैं इसे लेकर काफी खुश हूं.'

(फोटो साभारः Instagram/neena_gupta)

नीना गुप्ता सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वे अक्सर फैंस के साथ अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं. अमिताभ बच्चन ने 'बधाई हो' में नीना गुप्ता के काम की खूब तारीफ की थी. नीना इससे पहले एकता कपूर के साथ सफल फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' में काम किया था और अब 'गुडबाय' इनकी दूसरी फिल्म होगी. 'गुडबाय' का निर्देशन विकास बहल कर रहे हैं, जबकि फिल्म का निर्माण बालाजी टेलीफिल्म्स और रिलायंस एंटरटेनमेंट द्वारा किया जा रहा है. फिल्म में अमिताभ बच्चन और रश्मिका मंदाना लीड रोल निभाते नजर आएंगे.
हाल में रश्मिका ने 'गुडबाय' में बिग बी के साथ काम करने को लेकर कहा, 'मैं वाकई में खुशकिस्मत हूं कि मैं बच्चन जी के साथ काम कर रही हूं. मैंने कभी नहीं सोचा था कि मैं अपने करियर में इतनी जल्दी सर के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर करूंगी... मैं उनके साथ शूटिंग शुरू के लिए तैयार हूं और जितनी संभव हो, उतनी यादें उनके साथ बना लेना चाहती हूं. यकीन है कि मुझे उनसे बहुत कुछ सीखने को मिलेगा.'

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज