• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • नीना गुप्ता की बेटी मसाबा ने पति से लिया तलाक, इस मशहूर फिल्म निर्माता की थीं पत्नी

नीना गुप्ता की बेटी मसाबा ने पति से लिया तलाक, इस मशहूर फिल्म निर्माता की थीं पत्नी

साल 2018 में मसाबा और मधु मंटेना ने एक-दूसरे से अलग होने का फैसला किया था.

साल 2018 में मसाबा और मधु मंटेना ने एक-दूसरे से अलग होने का फैसला किया था.

मसाबा गुप्ता (Madhu Mantena) बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री की एक फेमस फैशन डिजाइनर हैं. वहीं, मधु मंटेना एक फिल्म प्रोड्यूसर हैं. मधु ने 'गजनी', 'रण' और 'मौसम' जैसी फिल्में प्रोड्यूस की हैं.

  • Share this:
    मुंबई. बॉलीवुड (Bollywood) एक्ट्रेस नीना गुप्ता (Neena Gupta) की बेटी और फैशन डिजाइनर मसाबा गुप्ता (Masaba Gupta) का उनके पति और मशहूर फिल्म निर्माता मधु मंटेना (Madhu Mantena) से तलाक  (Divorce) हो गया है. साल 2018 में मसाबा और मधु मंटेना ने एक-दूसरे से अलग होने का फैसला किया था. मार्च 2019 में दोनों ने आपसी सहमति से तलाक के लिए केस भी फाइल किया. इसके बाद मसाबा गुप्ता और मधु मंटेना को बांद्रा फैमिली कोर्ट (Bandra Family Court) ने डिवोर्स ग्रांट कर दिया है.

    पिछले साल यानी मार्च 2019 में मसाबा गुप्ता और मधु मंटेना ने डिवोर्स फाइल किया था. दोनों के रिश्ते में काफी तनाव देखने को मिल रहा था. खुद मसाबा ने सोशल मीडिया पर इस बात की जानकारी दी थी. मसाबा ने 25 अगस्त 2018 में एक पोस्ट किया था और इस रिश्ते पर ब्रेक लगाने की बात की थी.



    मसाबा ने अपनी पोस्ट में लिखा था, 'हमारे परिवार, दोस्तों और परिचितों को बहुत दुख के साथ बता रही हूं कि मैंने और मधु ने अपनी शादी से अलग होने का फैसला कर लिया है. हमने ये फैसला परिवार और सहयोगियों से बात करके लिया है. हम एक-दूसरे और अपनी शादी से ब्रेक ले रहे हैं और इस सवाल का जवाब ढूंढ़ने की कोशिश कर रहे हैं कि हमें जिंदगी से क्या चाहिए. ये हमारे लिए मुश्किल समय है. इस समय हमें प्राइवेसी की सख्त जरूरत है. हम अभी इतने मजबूत नहीं बन पाए हैं कि किसी के सवालों का जवाब दे सकें.'

    मसाबा बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री की एक फेमस फैशन डिजाइनर हैं. वहीं, मधु मंटेना एक फिल्म प्रोड्यूसर हैं. मधु ने 'गजनी', 'रण' और 'मौसम' जैसी फिल्में प्रोड्यूस की हैं. मसाबा नीना गुप्ता और वेस्टइंडीज के पूर्व क्रिकेटर विवियन रिचर्ड्स की बेटी हैं.

    नीना गुप्ता के लिए भी उनकी बेटी और दामाद का ये फैसला चौंकाने वाला था. एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा था कि एक मां होने के नाते मैंने कहा था कि कोई फैसला जल्दबाजी में मत लो. इसके बारे में सोच विचार करो और फिर फैसला लो. उन्होंने इस बारे में सोचा और फिर दोनों ने एक-दूसरे से अलग होने का फैसला लिया.

    ये भी पढ़ें: पत्नी के लिए दोबारा जीना चाहते हैं इरफान खान, बोले- मैं अभी तक हूं, इसकी वो एक वजह है

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज