होम /न्यूज /मनोरंजन /'खाकी: द बिहार चैप्टर' के साथ बिहार के अपराधियों पर क्राइम थ्रिलर लाने को तैयार हैं नीरज पांडे

'खाकी: द बिहार चैप्टर' के साथ बिहार के अपराधियों पर क्राइम थ्रिलर लाने को तैयार हैं नीरज पांडे

यह सीरीज नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी.

यह सीरीज नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी.

निर्माता नीरज पांडे 'खाकी: द बिहार चैप्टर' नामक एक नया शो लेकर आ रहे हैं. यह शो नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने वाला है. यह बि ...अधिक पढ़ें

  • IANS
  • Last Updated :

मुंबई. ‘ए वेडनेसडे’, ‘स्पेशल 26’, ‘बेबी’, ‘एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी’ जैसी फिल्मों से पहचान बनाने वाले फिल्म निर्माता नीरज पांडे ‘खाकी: द बिहार चैप्टर’ नामक एक नया शो लेकर आ रहे हैं. यह एक स्ट्रीमिंग शो होगा जो बिहार के सबसे खतरनाक अपराधी के पकड़े जाने की सच्ची कहानी पर आधारित है. यह सीरीज कानून के दो किनारों पर खड़े दो लोगों के बीच संघर्ष की कहानी है- एक खूंखार गिरोह का सरगना है और दूसरा भारतीय पुलिस सेवा का एक बेहद ईमानदार अधिकारी अमित लोढ़ा.

यह शो जल्द ही ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर आएगा. नीरज पांडे के लिए यह नेटफ्लिक्स पर पहला शो होगा. वह इससे पहले डिज्नी प्लस हॉटस्टार के साथ ‘स्पेशल ऑप्स’ जैसे शो में काम कर चुके हैं. नेटफ्लिक्स और अपनी आगामी सीरीज पर नीरज ने एक बयान में कहा, “मैं हमारी आगामी सीरीज ‘खाकी-द बिहार चैप्टर’ के लिए नेटफ्लिक्स के साथ फ्राइडे स्टोरीटेलर्स की साझेदारी की घोषणा कर बहुत उत्साहित हूं”. बता दें, फ्राइडे स्टोरीटेलर्स उनके प्रोडक्शन बैनर का नाम है.

इस टीजर वीडियो को शेयर करते हुए नीरज लिखते हैं “हमारे मेहनत के फल की एक झलक देखिए”. सीरीज की कहानी की एक झलक साझा करते हुए उन्होंने कहा, “यह थ्रिलर, 2000 के दशक की शुरुआत की बिहार की एक कहानी है जिसे हम बनाना और साझा करना चाहते हैं. भाव धूलिया और मेरे साथी शीतल भाटिया की मदद से हमने इसे जीवंत करने का प्रयास किया है”.

कोरोना के दौरान हुई थी शूटिंग
इस शो को झारखंड और बिहार में कई कोविड लहरों के बीच बेहद कठिन परिस्थितियों में शूट किया गया, और इसमें करण टैकर, अविनाश तिवारी, आशुतोष राणा, रवि किशन, अनूप सोनी, जतिन सरना, निकिता दत्ता, अभिमन्यु सिंह, ऐश्वर्या सुष्मिता और श्रद्धा दास दमदार किरदार निभाते नजर आएंगे.

यह सीरीज फ्राइडे स्टोरीटेलर्स द्वारा निर्मित और भव धूलिया द्वारा निर्देशित है. इस सीरीज की स्टोरी उमा शंकर द्वारा लिखी गई है.

Tags: Bollywood news, Entertainment news.

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें