Home /News /entertainment /

पहले अक्षय कुमार की इस फिल्म का नाम था 'अय्यारी'

पहले अक्षय कुमार की इस फिल्म का नाम था 'अय्यारी'

अक्षय कुमार की ये फिल्म 9 फरवरी को रिलीज होने वाली है.

अक्षय कुमार की ये फिल्म 9 फरवरी को रिलीज होने वाली है.

क्या आपको पता है कि अक्षय कुमार की फिल्म 'बेबी' को पहले 'अय्यारी' शीर्षक दिया गया था. बहुत कम लोग जानते हैं कि नीरज पांडे की ब्लॉकबस्टर फिल्म 'बेबी' का शुरुआती शीर्षक 'अय्यारी' था.

    क्या आपको पता है कि अक्षय कुमार की फिल्म 'बेबी' को पहले 'अय्यारी' शीर्षक दिया गया था. बहुत कम लोग जानते हैं कि नीरज पांडे की ब्लॉकबस्टर फिल्म 'बेबी' का शुरुआती शीर्षक 'अय्यारी' था. बता दें, सिद्धार्थ मल्होत्रा और मनोज बाजपेयी की फिल्म 'अय्यारी' कुछ दिनों में रिलीज होने जा रही है.

    'बेबी' आज से लगभग 3 साल पहले रिलीज हुई थी. जिसे दर्शकों और आलोचकों द्वारा खूब पसंद किया गया था. नीरज पांडे की थ्रिलर फिल्म 'बेबी' को शुरू में 'अय्यारी' नाम दिया गया था. लेकिन बाद में इसे बदल कर 'बेबी' कर दिया गया, जो कि फिल्म में एक सीक्रेट ऑपरेशन को दिखाता है.

    नीरज पांडे के साथ अक्सर काम करने वाले मनोज बाजपेयी ने कहा, 'नीरज पांडे के साथ काम करना हमेशा एक उल्लेखनीय अनुभव रहा है. कई अवसरों पर उनके साथ बैठ कर विचारों और अनुभवों को साझा करना एक विशेषाधिकार होता है. बेबी की रिलीज को तीन साल पूरा होने पर फिल्म की पूरी टीम को ढेर सारी शुभकामनाएं. यह एक अद्भुत फिल्म थी, इसे देखकर मजा आया था.'

    बाजपेयी ने कहा कि वास्तव में मैंने इसे बरेली में देखा था जब मैं 'अलीगढ़' के लिए शूटिंग कर रहा था. वहां एक मल्टीप्लेक्स था जहां यह फिल्म रिलीज हुई थी. मैंने यह सुनिश्चित किया कि मैं वहां जाकर फिल्म का पहला शो देखूंगा. जिसके बाद मैंने नीरज पांडे को फोन किया और इस तरह की तेज गति वाली थ्रिलर बनाने के लिए उन्हें बधाई दी. हमारे देश की खुफिया एजेंसिया किस तरह काम करती हैं, यह देखना हमारे लिए आंखे खोल देने वाला अनुभव था.

    नीरज पांडे ने 'ए वेडनेस्डे', 'स्पेशल 26' और 'एम.एस. धोनी' जैसी कई हिट फिल्में दी हैं.

    Tags: Akshay kumar, Neeraj pandey

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर