नीति मोहन-निहार पांड्या ने दिखाई बेटे की पहली झलक, बेटे का नाम रखा 'आर्यवीर'

नीति मोहन और निहार पांड्या इसी महीने मम्मी-पापा बने हैं.

सिंगर नीति मोहन (Neeti Mohan) और उनके पति निहार पांड्या (Nihaar Pandya) ने पहली बार अपने बेटे की झलक दिखाई हैं और साथ ही में बेटे के नाम का भी खुलासा किया है.

  • Share this:
    मुंबई. सिंगर नीति मोहन (Neeti Mohan) और उनके पति निहार पांड्या (Nihaar Pandya) इसी महीने के शुरुआत में मम्मी-पापा बने हैं. दोनों के घर में नन्हें राजकुमार की किलकारियां गूंज रही हैं. नन्हें मेहमान के आने से परिवार काफी खुश हैं. सोशल मीडिया (Social Media) पर उन्होंने फैंस के साथ भी इस खुशी को जाहिर किया था, अब दोनों ने पहली बार अपने बेटे की झलक दिखाई हैं और साथ ही में बेटे के नाम का भी खुलासा किया है. सोशल मीडिया पर उन्होंने जो तस्वीरें शेयर की हैं, उन पर न सिर्फ फैंस बल्कि सेलेब्स भी खूब कमेंट कर रहे हैं.

    नीति मोहन (Neeti Mohan) ने पहली बार बेटे की झलक दिखाते हुए, अपने इंस्टाग्राम पर 4 तस्वीरों को शेयर किया है. इन तस्वीरों में वह दोनों बेटे पर प्यार लुटाते नजर आ रहे हैं. इस तस्वीरों को शेयर करते हुए उन्होंने एक इमोशनल नोट भी लिखा है- 'हमने महसूस किया कि उसके नन्हे हाथों को पकड़ना दुनिया में सबसे ज्यादा कीमती स्पर्श है. आर्यवीर ने हमें अपने माता-पिता के रूप में चुना है. इससे ज्यादा धन्य नहीं महसूस हो सकते थे. उसने हमारी जिंदगी में कई गुना खुशियां बढ़ा दी हैं. बहुत ज्यादा खुश और हमेशा के लिए आभारी.'

    तस्वीरों में नीति, निहार और नन्हें आर्यवीर तीनों ने व्हाइट कलर के आउटफिट पहने हुए हैं. तीनों साथ में काफी प्यारे लग रहे हैं.

    Neeti Mohan, Nihaar Pandya, Neeti Mohan-Nihaar Pandya son,



    नीति की इन तस्वीरों पर फैंस के साथ सेलेब्स भी कमेंट कर रहे हैं. बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने लिखा-, 'दो खूबसूरत लोगों को बधाई.' सिंगर हर्षदीप कोर ने लिखा- हुनर का छोटा वीर 'आर्यवीर'. नन्हे-मुन्नों को ढेर सारा प्यार और आशीर्वाद! आप अपने साथ इस दुनिया में ढेर सारी खुशियां लेकर आए हैं. निहार और नीति आप अद्भुत माता-पिता बनने वाले हैं. नीति की बहन और डांसर मुक्ति मोहन ने लिखा- 'आप दोनों हमारे आर्यवीर के सबसे प्यारे माता-पिता हैं. उसके साथ कई तरह के एडवेंचर्स कामों का इंतजार. गोलू मासी लव यू. मेरा चिप्पी.' सिंगर श्रेया घोषाल ने लिखा,‘बहुत-बहुत बधाई. दुनिया में स्वागत है बेबी आर्यवीर. सबसे अद्भुत माता-पिता के यहां जन्म.'

    आपको बता दें कि नीति मोहन और निहार पांड्या ने 15 फरवरी 2019 को शादी की थी. उन्होंने अपनी दूसरी वेडिंग ऐनिवर्सरी के मौके पर उन्होंने फैंस के साथ अपनी प्रेग्नेंसी की गुड न्यूज शेयर की थी. नीति ने इसी महीने दो जून को बेटे को जन्म दिया है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.