लड़की के साथ एक्ट्रेस ने करवाया विवादित फोटोशूट, लग गया बैन

इस फोटोशूट में दो मॉडल्स ने बिकिनी में एकसाथ ऐसे पोज दिए थे कि कई लोगों ने इसे आपत्तिजनक माना था.

News18Hindi
Updated: June 20, 2019, 6:25 AM IST
लड़की के साथ एक्ट्रेस ने करवाया विवादित फोटोशूट, लग गया बैन
नीतू चंद्रा का जन्मदिन
News18Hindi
Updated: June 20, 2019, 6:25 AM IST
अपनी बोल्डनेस और बेबाकी के लिए पहचानी जाने वाली अभिनेत्री और मॉडल नीतू चंद्रा आज अपना 35वां जन्मदिन मना रही हैं. नीतू चंद्रा सिर्फ ग्लैमरस ही नहीं अपने एक्शन अवतार को लेकर भी पहचानी जाती हैं. साल 1997 में वर्ल्ड ताइक्वांडो चैंपियनशिप हांगकांग में नीतू भारत का नाम ऊंचा कर चुकी हैं. नीतू अपनी फिल्मों में तो कुछ खास कमाल नहीं कर सकीं, लेकिन उनकी बोल्ड तस्वीरें जबरदस्त सुर्खियां बंटोर चुकी हैं. आज हम आपको नीतू चंद्रा की उस बिकिनी वाली तस्वीर का किस्सा बताएंगे, जिसे लेकर ऐसा विवाद छिड़ा था कि इस फोटोशूट को ही बैन कर दिया गया था.

नीतू ने सालों पहले बिकिनी में क्रिशिका गुप्ता नाम की मॉडल के साथ इंटीमेट फोटोशूट करवाया था. ये फोटोशूट एक मैन मैग्जीन के लिए था, जो होटल की लॉबी में शूट किया गया था. इस बोल्ड फोटोशूट में कुछ लोगों को तस्वीरें काफी आपत्तिजनक लगीं. फोटोशूट को लेकर विवाद ऐसा बढ़ा कि कई राजनीतिक दलों ने भी इसका विरोध शुरू कर दिया. बढ़ते विवाद को देखते हुए इस फोटोशूट पर बैन लगा दिया गया. वहीं मैग्जीन ने भी ये तस्वीरें वापस ले ली थीं.



1984 में जन्मीं नीतू चंद्रा बॉलीवुड के अलावा तेलुगू, तमिल और कन्नड़ सिनेमा की कई फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं. नीतू 'ट्रैफिक सिग्नल', 'वन टू थ्री', 'रण', 'अपार्टमेंट' जैसी हिंदी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं. फिल्मों में आने से पहले नीतू मॉडल थीं. उन्होंने कॉलेज के वक्त से ही पार्ट टाइम मॉडलिंग शुरू कर दी थी.



नीतू चंद्रा ने बॉलीवुड में 2005 में आई फिल्म 'गरम मसाला' से डेब्यू किया था. इसके अलावा नीतू अपनी लवलाइफ को लेकर भी काफी सुर्खियों में रहीं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक उन्होंने काफी समय तक अभिनेता रणदीप हुड्डा को डेट किया. बाद में दोनों का ब्रेकअप हो गया था. हालांकि, नीतू चंद्रा ने इस मामले में कभी कोई आधिकारिक बयान नहीं दिया था.

ये भी पढ़ें- 7 साल की 'गंगू बाई' अब 18 की हो गई हैं, इन तस्वीरों में पहचान नहीं पाएंगे आप! 
Loading...


First published: June 20, 2019, 6:25 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...