Home /News /entertainment /

neetu kapoor and daughter riddhima kapoor sahani remerber rishi kapoor on his 2nd death anniversary with unseen pic ss

Rishi Kapoor Death Anniversary: ऋषि कपूर को एक पल के लिए भी नहीं भूल पाईं नीतू, मां-बेटी ने शेयर की UNSEEN PIC

नीतू कपूर-रिद्धिमा कपूर सहानी ने ऋषि कपूर को उनकी पुण्यतिथि पर याद किया.

नीतू कपूर-रिद्धिमा कपूर सहानी ने ऋषि कपूर को उनकी पुण्यतिथि पर याद किया.

ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) को दुनिया से गुजरे 2 साल हो गए हैं. हमेशा मुस्कुराने वाले ऋषि साहब को यादकर फैंस और परिजन आज इमोशनल हो रहे हैं. उनकी पत्नी और दिग्गज एक्ट्रेस नीतू कपूर (Neetu Kapoor) और बेटी रिद्धिमा कपूर साहनी (Riddhima Kapoor Sahani) ने पापा को याद कर सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर किया है.

अधिक पढ़ें ...

ऋषि कपूर की आज दूसरी पुण्यतिथि (Rishi Kapoor 2nd Death Anniversary) है. कैंसर से लंबी लड़ाई लड़ने के बाद उन्होंने आज के लिए साल 2020 में अंतिम सांस लेकर संसार से विदाई ली. परिवार के साथ हजारों-लाखों फैंस की आंखों को नम करके चले जाने वाले ऋषि साहब को आज फिर लोग मिस कर रहे हैं. बॉलीवुड में ‘चिंटू जी’ के नाम से फेमस ऋषि कपूर के निधन के दो साल बाद भी उनकी पत्नी नीतू कपूर (Neetu Kapoor) उन्हें एक पल के लिए भुला नहीं पाई हैं. वहीं, बेटी और ज्वैलरी डिजाइनर रिद्धिमा कपूर साहनी (Riddhima Kapoor Sahani) भी अपने पापा को आज एक बार फिर बहुत मिस कर रही हैं. दोनों ने सोशल मीडिया (Social Media) पर पोस्ट साझा कर फैंस को फिर भावुक कर दिया है.

ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) को दुनिया से गुजरे 2 साल हो गए हैं, लेकिन अपनी बेबाकी के किस्सों और फिल्मों में शानदार योगदान की वजह से वह लोगों को दिलों में हमेशा जिंदा हैं. हमेशा मुस्कुराने वाले ऋषि साहब को यादकर फैंस और परिजन आज इमोशनल हो रहे हैं. उनकी पत्नी और दिग्गज एक्ट्रेस नीतू कपूर (Neetu Kapoor) और बेटी रिद्धिमा कपूर साहनी (Riddhima Kapoor Sahani) ने पापा को याद कर सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर किया है.

नीतू ने कास्टिंग डायरेक्टर शानू शर्मा की इंस्टाग्राम स्टोरी को अपनी स्टोरी पर शेयर किया. शानू ने सिर्फ एक ऋषि की एक तस्वीर पोस्ट की है. उन्होंने लिखा-   ‘आप’ लिखकर अनंत की इमोजी शेयर की है. नीतू ने इस तस्वीर को दिल और हाथ जोड़ने वाले इमोटिकॉन के साथ पोस्ट किया किया है. इसके साथ उन्होंने ‘डांस दिवाने जूनियर्स’ (Dance Deewane Juniors) का एक प्रोमो शेयर किया है, जिसमें वह कह रही हैं कि रोज मैं किसी न किसी से मिलती हूं और कोई न कोई मुझे उनकी याद दिलाता है.

Rishi Kapoor, Rishi Kapoor 2nd death anniversary, Neetu Kapoor, Riddhima Kapoor Sahani Neetu Kapoor and daughter Riddhima Kapoor Sahani remerber Rishi Kapoor, Neetu Kapoor Instagram Post, Riddhima Kapoor Sahani Instagram Post, Social Media, Viral Post, ऋषि कपूर, नीतू कपूर, रिद्धिमा कपूर सहानी, ऋषि कपूर की पुण्यतिथि

ऋषि कपूर को नीतू कपूर और रिद्धिमा कपूर साहनी ने ऐसे याद किया.

ऋषि साहब की लाडली रिद्धिमा कपूर साहनी ने भी पापा को याद करते हुए अपने बचपन की एक तस्वीर को अपनी इंस्टा स्टोरी पर शेयर किया है, जिसमें वह अपने पापा की गोद में नजर आ रही है. तस्वीर के साथ उन्होंने हार्ट इमोजी शेयर की है.

Tags: Neetu Kapoor, Riddhima kapoor, Rishi kapoor

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर