नीतू कपूर ने बोरियत से छुटकारा पाने के लिए बनाया नया दोस्त, आंख मारी और...

नीतू कपूर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. फोटो साभार-@neetu54/Instagram

नीतू कपूर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. फोटो साभार-@neetu54/Instagram

नीतू कपूर (Neetu Kapoor) इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव है. हाल ही में उन्होंने अपने नए दोस्त 'एडवर्ड' के बारे में लोगों को बताया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 25, 2021, 10:54 AM IST
  • Share this:
मुंबई. कोरोना को मात देने के बाद आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) के साथ फिलहाल मालदीव्स में छुट्टियां मना रहे हैं, वहीं 'ब्रह्मास्त्र' स्टार की मॉम और सीनियर स्टार नीतू कपूर (Neetu Kapoor) घर में बैठे बोर हो रही हैं. इस बोरियत को दूर करने का इलाज उन्होंने निकाल लिया है. उन्होंने एक नया दोस्त बना लिया है, जिससे उनकी दोस्ती की शुरुआत आंख मारकर शुरू हुई है. नीतू कपूर ने खुद इस बात की जानकारी दी है.

नीतू कपूर (Neetu Kapoor) इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव है. हाल ही में उन्होंने अपने नए दोस्त के बारे में एक जानकारी शेयर की. इंस्टाग्राम पर उन्होंने अपने नए दोस्त 'एडवर्ड' के बारे में लोगों को बताया, जो एक सफेद बिल्ली है. बिल्ली कोई और नहीं बल्कि आलिया भट्ट (Alia Bhatt)  के पालतू एडवर्ड है.

एडवर्ड की एक तस्वीर शेयर करते हुए नीतू ने लिखा, ‘मेरा नया दोस्त एडवर्ड, हमारी दोस्ती की शुरुआत हुई आंख मारने से हुई.’

Neetu Kapoor, Alia Bhatt, Neetu Kapoor new Friend, Alia Bhatt cat Edward, Neetu Kapoor New Friend Edward, नीतू कपूर, आलिया भट्ट, आलिया की बिल्ली, सोशल मीडिया
आलिया अपनी बिल्ली के काफी क्लोज हैं. वह अक्सर एडवर्ड के साथ अपनी फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं. अब जब वह रणबीर के साथ वेकेशन पर हैं तो उन्होंने एडवर्ड को नीतू कपूर के पास छोड़ दिया है.

No description available.

मालदीव्स के लिए जब आलिया और रणबीर जा रहे थे तब उन्हें एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया. दोनों ने व्हाइट कलर के आउटफिट्स पहने थे. आलिया ने व्हाइट जैकेट और पैंट पहनी थी. वहीं, रणबीर ने व्हाइट टी शर्ट और ब्लू जींस पहनी थी. इतना ही इस दौरान आलिया की रिंग ने सबका ध्यान अपनी ओर खींचा था. क्योंकि रणबीर के लिए 8 नंबर काफी खास है.



वर्कफ्रंट की बात करें को रणबीर और आलिया साथ में फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में साथ नजर आने वाले हैं. इस फिल्म में दोनों की जोड़ी पहली बार स्क्रीन पर नजर आएंगी. इसके अलावा आलिया, संजय लीला भंसाली की फिल्म 'गंगुबाई काठियावाड़ी' और 'RRR' में नजर आने वाली हैं. वहीं, रणबीर श्रद्धा कपूर के साथ एक फिल्म करने वाले हैं, जिसके नाम का खुलासा अभी नहीं हुआ है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज