ऋषि कपूर के बारे में सुनकर ऐसी हो गई थी बेटे रणबीर कपूर की हालत, 1 घंटे तक मनाती रहीं नीतू कपूर!

ऋषि कपूर के बारे में सुनकर ऐसी हो गई थी बेटे रणबीर कपूर की हालत, 1 घंटे तक मनाती रहीं नीतू कपूर!
ऋषि कपूर, रणबीर कपूर (फाइल)

जब ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) कैंसर का इलाज करवाने जा रहे थे, तब रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) काफी परेशान हो गए थे. इसके बारे में नीतू कपूर (Neetu Kapoor) ने पुराने इंटरव्यू में खुलासा किया था.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 30, 2020, 11:54 AM IST
  • Share this:
मुंबई. सिनेमा जगत के दिग्गज अभिनेता ऋषि कपूर (Rishi Kapoor Passes Away) 30 अप्रैल को इस दुनिया को अलविदा कह गए हैं. वहीं उनके निधन की खबर ने फैंस से लेकर सेलिब्रिटिज तक सभी को हिलाकर रख दिया है. बीती रात जब उनके अस्पताल में भर्ती होने की खबर आई थी तभी से फैंस उनकी सलामती की दुआ करने में लगे हुए थे. ऋषि कपूर काफी समय से कैंसर से जंग लड़ रहे थे और उस दौरान भी सभी उनके साथ खड़े नजर आए थे. ऋषि कपूर के कैंसर ट्रीटमेंट पर बात करते हुए उनकी पत्नी नीतू कपूर (Neetu Kapoor) ने बताया था कि इस बारे में जानने के बाद बेटे रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) किस कदर परेशान हो गए थे लेकिन उन्होंने फिर भी हिम्मत रखी.

ये उस दौरान की बात है जब ऋषि कपूर न्यूयॉर्क में कैंसर ट्रीटमेंट के लिए गए हुए थे. उस दौरान उनसे आए दिन कई सेलेब्स मिलने भी पहुंच जाते थे. वहीं इस बीच नीतू कपूर ने पिंकविला को दिए इंटरव्यू में बताया था कि ऋषि कपूर के बारे में उन्होंने रणबीर कपूर को कैसे बताया था और कैसे उनकी आंखों में उन्होंने आंसू देखे थे. उन्होंने कहा, 'मैंने उसे अपने पास बिठाया और कहा कि मुझे तुमसे कुछ बात करनी है.' नीतू कपूर ने बताया कि मेरी बातें सुनकर रणबीर कपूर की आंखों में आंसू आ गए थे और वो लगभग 1 घंटे तक मान ही नहीं पा रहा था कि ऐसा कैसे हो सकता है.

नीतू कपूर ने आगे बताया कि कुछ घंटों बाद रणबीर कपूर ने खुद को संभाला और कहा- 'चलो इसका सामना करते हैं.' इसके बाद वो खुद ऋषि कपूर को लेने के लिए दिल्ली गए और वहां से इलाज के लिए न्यूयॉर्क पहुंचे.



बता दें कि जब ऋषि कपूर अपना इलाज करवा रहे थे, उस दौरान रणबीर कपूर हर वक्त अपने पिता के साथ ही रहे. रणबीर से ऋषि कपूर अपनी दिल की बात भी करते थे. वो रणबीर से कई बार पूछते थे कि वो जब ठीक होकर जाएंगे तो कोई उन्हें काम देगा और वो एक्टिंग कर पाएंगे?
ये भी पढ़ें :- जब जिंदगी-मौत से जंग लड़ रहे ऋषि कपूर ने बेटे रणबीर से कही थी दिल की बात, पूछे थे ये सवाल 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज