Home /News /entertainment /

neetu kapoor on her comeback with jug jugg jeeyo said rishi kapoor would have been extremely happy

'Jug Jugg Jeeyo' से बॉलीवुड में अपनी वापसी को लेकर बेहद एक्साइटेड हैं नीतू कपूर, बोलीं- 'ऋषि बहुत खुश होते'

‘जुग जुग जियो’ से वापसी करने पर नीतू कपूर (फोटो साभार इंस्टाग्राम @neetu54)

‘जुग जुग जियो’ से वापसी करने पर नीतू कपूर (फोटो साभार इंस्टाग्राम @neetu54)

नीतू कपूर (Neetu Kapoor) नौ साल बाद अपकमिंग फिल्म ‘जुग जुग जियो’ (Jug Jugg Jeeyo) बॉलीवुड में अपनी वापसी को लेकर बेहद एक्साइटेड हैं. ऐसे में उनका कहना है कि अगर उनके दिवंगत पति एक्टर ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) साथ होते तो वे भी उनकी वापसी पर बेहद खुश होते. बता दें कि ‘जुग जुग जियो’ में कियारा आडवाणी (Kiara Advani) और वरुण धवन ( Varun Dhawan) और अनिल कपूर (Anil Kapoor) भी हैं.

अधिक पढ़ें ...

बॉलीवुड की दिग्गज अदाकारा नीतू कपूर (Neetu Kapoor) करीब नौ साल बाद राज मेहता ( Raj Mehta) की फिल्म ‘जुग जुग जियो’ (Jug Jugg Jeeyo) से एक्टिंग की दुनिया में वापसी करने जा रही हैं. ऐसे में वह अपनी वापसी और अपकमिंग फिल्म को लेकर काफी उत्साहित हैं. एक्ट्रेस का मानना है ‘जुग जुग जियो’ फिल्म उनकी वापसी के लिए एकदम परफेक्ट है और यदि उनके दिवंगत पति एक्टर ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) होते तो वे भी उनकी वापसी पर बेहद काफी खुश होते.

बता दें कि नीतू कपूर को आखिरी बार 2013 में फिल्म ‘बेशर्म’ ( Besharam) में देखा गया था. इस फिल्म में उनके बेटे रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor)और पति ऋषि कपूर भी थे.

‘जुग जुग जियो’ के साथ बॉलीवुड कमबैक पर नीतू कपूर
‘जुग जुग जियो’ के ट्रेलर लांच इवेंट (JugJugg Jeeyo trailer launch) के दौरान पर नीतू कपूर ने फिल्म के डायरेक्टर और प्रोड्यूसर को धन्यवाद देते हुए का कहा, ”राज मेहता के निर्देशन में बनी ‘जुग जुग जियो’ का उनके दिल में विशेष स्थान है क्योंकि इस फिल्म के जरिए उन्हें अपने पति के 2020 में निधन के बाद के हालात से उबरने में मदद मिली”.

Neetu Kapoor on her comeback with JugJugg Jeeyo (3)

फोटो साभार इंस्टाग्राम @neetu54

नीतू कपूर ने आगे कहा, ‘‘यह मेरे लिए सबसे अच्छा अनुभव रहा. मैं जिस भी परिस्थिति से गुजर रही थी, उससे उबरने में मुझे इससे मदद मिली. मेरा मार्गदर्शन करने के लिए मैं वास्तव में करण जौहर और राज मेहता को धन्यवाद देती हूं. इनकी जगह कोई नहीं ले सकता. हमेशा सपोर्ट करने के लिए मैं कलाकारों का भी शुक्रिया कहती हूं. यह मेरे लिए एक नयी जगह थी. जहां हर कोई अच्छा और बेहद खास था. मुझे फिल्म पर गर्व है.

नीतू कपूर ने ऋषि कपूर को किया याद
नीतू कपूर आगे अपने दिवंगत पति एक्टर ऋषि कपूर को याद करते हुए कहती हैं,”मुझे यकीन है कि यदि वह (ऋषि) भी होते तो वो भी बेहद खुश होते. यह फिल्म मेरे लिए हमेशा खास रहने वाली है क्योंकि मैं हिंदी फिल्मों में वापस करने जा रही हूं. ’’

बता दें कि एक लंबे ब्रेक के बाद ‘जुग जुग जियो’ से बॉलीवुड में कमबैक करने वाले अपने डिसीजन को नीतू कपूर ने ‘सर्वश्रेष्ठ फैसला’ कहा है.

Neetu Kapoor

फोटो साभार इंस्टाग्राम @neetu54

‘जुग जुग जियो’ में कियारा आडवाणी, वरुण धवन, अनिल कपूर भी दिखेंगे. अनिल कपूर फिल्म में नीतू कपूर के पति की भूमिका में निभा रहे हैं. वहीं कियारा-वरुण भी पति-पत्नी की भूमिका हैं. यह फिल्म 24 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

Tags: Anil kapoor, Karan johar, Neetu Kapoor, Varun Dhawan

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर