• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • नीतू कपूर के हाथ की PHOTO लेने से जब फोटोग्राफर ने कर दिया था इनकार, एक्ट्रेस ने बताया मजेदार किस्सा

नीतू कपूर के हाथ की PHOTO लेने से जब फोटोग्राफर ने कर दिया था इनकार, एक्ट्रेस ने बताया मजेदार किस्सा

नीतू कपूर ने बताया अपने फोटोशूट का सच .(फोटो साभार: neetu54/Instagram)

नीतू कपूर ने बताया अपने फोटोशूट का सच .(फोटो साभार: neetu54/Instagram)

नीतू कपूर (Neetu Kapoor) ने जब फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखा था, तब भी बेहद खूबसूरत थीं और आज भी बेहद खूबसूरत और ग्रेसफुल हैं. उनकी खूबसूरती का ही कमाल था कि उन्हें देखते ही ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) को प्यार हो गया था.

  • Share this:

    मुंबई. बॉलीवुड की दिग्गज एक्ट्रेस नीतू कपूर (Neetu Kapoor) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. नीतू आज भी अपने लुक को मेंटेंन किए हुए हैं और अपनी फिटनेस का ख्याल भी रखती हैं. आज के सुपरस्टार रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की मम्मी नीतू कपूर खानदान का हिस्सा बनने से पहले नीतू सिंह के नाम से फिल्म इंडस्ट्री में धमाल मचा रहीं थीं. नीतू ने हर जॉनर की फिल्मों में काम किया और हर किरदार में उन्हें दर्शकों का बेशुमार प्यार मिला.

    नीतू सिंह जब अपने करियर के पीक पर थीं तो कई मैगजीन के पहले पन्ने पर उनकी तस्वीर छपती रहती थी. एक बार नीतू के साथ कुछ ऐसा हुआ कि, कोई सोच भी नहीं सकता कि ऐसा भी होता है. दरअसल फोटोग्राफर राकेश श्रेष्ठ जो इस समय के मशहूर फोटोग्राफर रोहन श्रेष्ठ के पापा हैं, एक मैगजीन के लिए फोटो शूट कर रहे थे. ‘स्टार और स्टाइल’ नामक इस मैगजीन के फोटोशूट में नीतू के खूबसूरत चेहरे से उनके हाथ मैच नहीं कर रहे थे. इसके लिए एक बीच का रास्ता निकाला गया. चेहरा तो नीतू का रखा गया लेकिन हाथ उनके नहीं बल्कि किसी और के रखे गए.

    इस फोटोशूट को नीतू ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर कर इसके पीछे का मजेदार किस्सा बताया- ‘ प्रसिद्ध फोटोग्राफर राकेश श्रेष्ठ (रोहन श्रेष्ठ के पिता) कवर कॉसेप्ट में फेस और नेल्स को रेड लिपिस्टिक और नेलपॉलिश के साथ फोटोशूट कर रहे थे. उस वक्त मेरे नेल्स छोटे थे तो मेरे हेयर ड्रेसर के हाथ इस्तेमाल किए गए.. हाथ का पोस्चर बहुत ही अजीब लग रहा था’.

    (फोटो साभार: neetu54/Instagram)

    इसे भी पढ़िए-PK में होठ लाल करना आमिर खान के लिए था बड़ा टास्क, सेट पर करना पड़ता था ये काम

    बता दें कि नीतू सिंह ने कई शानदार फिल्मों में काम किया है. ‘दस लाख’, ‘वारिस’, ‘पवित्र पापी’, ‘अमर अकबर एंथोनी’, ‘खेल-खेल में’, कभी-कभी जैसी शानदार फिल्मों में काम किया है. नीतू ने कई हीरो के साथ काम किया, लेकिन उनकी जोड़ी सबसे अधिक ऋषि कपूर के साथ ही पसंद की गई. फिल्मी जोड़ी ने जब असल जिंदगी की जोड़ी बनाने का फैसला लिया उस वक्त नीतू अपने करियर के पीक पर थीं. शादी के बाद नीतू ने फिल्मी दुनिया से किनारा कर लिया था. लंबे समय तक दूर रहने के बाद दोबारा सिल्वर स्क्रीन पर 23 साल बाद नजर आईं थीं.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज