होम /न्यूज /मनोरंजन /नीतू कपूर-ऋषि कपूर की जोड़ी पर्दे पर मचा देती थी धमाल, एक्ट्रेस ने किया फेवरेट गाने का खुलासा

नीतू कपूर-ऋषि कपूर की जोड़ी पर्दे पर मचा देती थी धमाल, एक्ट्रेस ने किया फेवरेट गाने का खुलासा

नीतू कपूर और ऋषि कपूर ने एक साथ कई हिट फिल्में दी हैं. (फोटो साभार: neetu54/Instagram)

नीतू कपूर और ऋषि कपूर ने एक साथ कई हिट फिल्में दी हैं. (फोटो साभार: neetu54/Instagram)

नीतू कपूर (Neetu Kapoor) अनिल कपूर, कियारा आडवाणी और वरुण धवन स्टारर फिल्म ‘जुग जुग जियो’ (Jug Jugg Jeeyo) 24 जून को सि ...अधिक पढ़ें

नीतू कपूर (Neetu Kapoor) हाल ही में रिलीज हुई फिल्म ‘जुग जुग जियो’ को लेकर चर्चा में हैं. नीतू सिंह बॉलीवुड की शानदार एक्ट्रेस हैं, ये उन्होंने 80 के दशक में भी साबित किया था और साल 2022 में भी साबित कर रही हैं. ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) से शादी के बाद नीतू सिंह ने अपना सरनेम बदल नीतू कपूर कर लिया. नीतू और ऋषि बॉलीवुड के लवेबल कपल माने जाते थे. पर्दे पर इनकी जबरदस्त केमिस्ट्री की वजह से कई फिल्में हिट हुईं. इनकी कौन सी फिल्म, गाने या सीन हैं जिसे बेस्ट कहा जा सकता है तो इसे लेकर सबकी अलग-अलग राय होगी, लेकिन नीतू ने अपनी पसंद बता दी है.

नीतू कपूर और ऋषि कपूर की जोड़ी सिर्फ खूबसूरत ही नहीं मानी जाती थी बल्कि अदाकारी में भी कमाल की थी.  ईटाइम्स को दिए एक इंटरव्यू में नीतू कपूर से जब पूछा गया कि ऋषि कपूर के साथ की गई फिल्मों में उनकी पसंदीदा फिल्म कौन सी है तो उन्होंने कहा कि कई हैं, ‘कर्ज’, ‘लैला मजनूं. इसी बीच वहां मौजूद अनिल कपूर ने कहा ‘प्रेम रोग’, जिस पर नीतू ने तुरंत हामी भरी.

Neetu Kapoor, Rishi Kapoor, Neetu Kapoor wedding Story, Neetu Kapoor Jug Jugg Jeeyo, Jug Jugg Jeeyo released, नीतू कपूर की शादी, ऋषि कपूर

नीतू कपूर और ऋषि कपूर जनवरी 1980 में शादी के बंधन में बंधे थे. (फोटो साभार: Instagram@neetu54)

नीतू कपूर का पसंदीदा गाना है ‘खुल्लम खुल्ला’
नीतू कपूर ने बताया कि ऋषि कपूर के साथ फिल्माए गए गानों में उन्हें सबसे अधिक पसंद ‘खुल्लम खुल्ला प्यार करेंगे हम दोनों’ गाना है.  साल 1975 में रवि टंडन के डायरेक्शन में बनी फिल्म ‘खेल खेल में’ फिल्माए गए इस गाने को आशा भोंसले और किशोर कुमार ने गाया है. इस गाने में ऋषि और नीतू के पर्सनल जज्बात भी नजर आते हैं.

ऋषि कपूर को बेहद मिस करती हैं नीतू
बता दें कि लंबे समय बाद नीतू कपूर सिंगिंग रियलिटी शो ‘इंडियन आइडल 12’ में ‘ऋषि कपूर स्पेशल’ शो में शिरकत करने पहुंचीं थीं. यहां भी स्टेज पर ‘खुल्लम खुल्ला प्यार करेंगे हम दोनों ‘ गाने पर थिरकती हुई नजर आई थीं.  ऋषि कपूर को याद करते हुए  नीतू ने कहा था कि ‘इससे पहले ऋषि कपूर के साथ इस सेट पर आई थीं. अब यहां अकेले आने के लिए उन्हें हिम्मत चाहिए थी’.

ये भी पढ़िए-नीतू कपूर को शादी में जब जेबकतरों ने दिया था ऐसा गिफ्ट, एक्ट्रेस ने सुनाया दिलचस्प किस्सा

दादी बनने वाली हैं नीतू कपूर
ऋषि कपूर के निधन के बाद नीतू कपूर ने काफी मजबूती से खुद को और अपने बच्चों को संभाला है. हाल ही में बेटे रणबीर कपूर की शादी हुई है और अब नीतू दादी बनने वाली हैं.

Tags: Neetu Kapoor, Neetu Singh, Rishi kapoor

टॉप स्टोरीज
अधिक पढ़ें