Home /News /entertainment /

neetu kapoor reveals ranbir kapoor misses rishi kapoor says he has picture of his father as screensaver ss

नीतू कपूर का खुलासा पापा को बहुत MISS करते हैं रणबीर कपूर, खुद से एक पल को भी नहीं करते दूर

रणबीर कपूर अपनी शादी में पिता की तस्वीर के साथ झूमे थे. फोटो साभार- @neetu54/Instagram

रणबीर कपूर अपनी शादी में पिता की तस्वीर के साथ झूमे थे. फोटो साभार- @neetu54/Instagram

ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) 30 अप्रैल 2020 को कैंसर से लंबी जंग लड़ने के बाद हार गए थे. न्यूज18 से बात करते हुए नीतू कपूर (Neetu Kapoor) ने ऋषि साहब का जिक्र किया और कहा कि शायद है कोई ऐसा दिन जाता है, जब वह और उनका परिवार ऋषि कपूर को मिस न करते हों. उन्होंने बताया कि उनका बेटा रणबीर कपूर भी अपने पापा को बहुत मिस (Ranbir Kapoor misses Rishi Kapoor) करता है.

अधिक पढ़ें ...

कहते हैं साल गुजरते देर नहीं लगती. ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) को गुजरे दो साल पूरे हो गए, लेकिन उनकी यादों को पिटारा ऐसा है, जिसको याद कर रोज उनके परिवजनों और फैंस की आंखें नम हो जाती हैं. बॉलीवुड में ‘चिंटू जी’ के नाम से फेमस रहे दिग्गज एक्टर को याद कर उनकी पत्नी नीतू कपूर (Neetu Kapoor) एक बार फिर भावुक हो गईं. ‘डांस दिवाने जूनियर्स’ (Dance Deewane Juniors) में ऋषि कपूर स्पेशल एपिसोड में उन्हें याद कर अपने आंसू रोक नहीं पाईं. अब न्यूज 18 से बात करते हुए उन्होंने बताया कि उनका बेटा रणबीर कपूर भी अपने पापा को बहुत मिस (Ranbir Kapoor misses Rishi Kapoor) करता है.

ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) 30 अप्रैल 2020 को कैंसर से लंबी जंग लड़ने के बाद हार गए थे. न्यूज18 से बात करते हुए नीतू कपूर (Neetu Kapoor) ने ऋषि साहब का जिक्र किया और कहा कि शायद है कोई ऐसा दिन जाता है, जब वह और उनका परिवार ऋषि कपूर को मिस न करते हों.

’30 अप्रैल 2020 के बाद मुश्किल भरे थे 6 महीने’
नीतू कपूर ने इस बातचीत में बताया कि शुरुआती छह महीने वास्तव में बहुत कठिन थे. वो दिन गुजारने मानो मुश्किल हो रहे थे. नीतू ने कहा कि हालांकि वे आगे बढ़े, लेकिन शायद ही कोई ऐसा दिन जाता होगा, जब वह और उनका परिवार उन्हें याद न करता हो.

रणबीर कपूर करते हैं अपने पापा को बहुत MISS
बातचीत में आगे नीतू कपूर ने अपने बेटे रणबीर कपूर और पति ऋषि कपूर के बारे में बात की. उन्होंने बताया कि एक्टर अपने पापा को बहुत मिस करते हैं. नीतू ने कहा वह नहीं रणबीर नहीं चाहते कि उनके पापा एक पल के लिए भी उनने दूर रहे. इसलिए ऋषि साहब की तस्वीर को उन्होंने अपने फोन के स्क्रीन सेवर पर लगाई हुई है. उऩ्होंने ये भी खुलासा किया कि पापा की याद में कई दफा रणबीर की आंखे नम हो जाती हैं, लेकिन मेरे लिए वह स्ट्रोग बना रहता है.

45 साल के साथी को खोना मुश्किल: नीतू
‘डांस दिवाने जूनियर्स’ के ऋषि कपूर स्पेशल एपिसोड में नीतू कपूर ने बताया था कि दो साल हो गए हैं ऋषि जी को हमें छोड़े हुए… 45 साल के साथी को खोना मुश्किल और दर्दनाक था, उस समय मेरे दिल को ठीक करने का एक ही तरीका था कि मैं खुद को मानसिक रूप से व्यस्त रखूं… फिल्म और टेलीविजन ने मुझे हील करने में मदद की. उन्होंने माना की उन्हें कभी नहीं भूलाया जा सकता, वह लोगों के दिलों में हमेशा जिंदा रहेंगे.

Tags: Neetu Kapoor, Ranbir kapoor, Rishi kapoor

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर