Home /News /entertainment /

neetu kapoor rishi kapoor starrer khel khel mein turn 47 actress shares memories on social media pr

47 Years Of Khel Khel Mein : नीतू कपूर को आई ऋषि कपूर के साथ ‘खुल्लम खुल्ला प्यार करेंगे’ के दिनों की याद

'खेल खेल में' फिल्म रिलीज के 47 बरस. (फोटो साभार: neetu54/Instagram)

'खेल खेल में' फिल्म रिलीज के 47 बरस. (फोटो साभार: neetu54/Instagram)

रवि मल्होत्रा इस थ्रिलर ड्रामा फिल्म‘खेल खेल में’के प्रोड्यूसर थे और रवि टंडन (Ravi Tandon) निर्देशक थे. 1975 में बनी इस फिल्म में नीतू कपूर (Neetu Kapoor) और ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) लीड रोल में स्टूडेंट की भूमिका में थे. रोमांस से भरपूर इस फिल्म दो गाने बेहद मशहूर हैं. इन गानों को आज भी गाया और सुना जाता है.

अधिक पढ़ें ...

नीतू कपूर (Neetu Kapoor) और ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) ने एक साथ कई शानदार फिल्में बॉलीवुड को दी हैं. रवि टंडन (Ravi Tandon) के निर्देशन में बनी फिल्म ‘खेल खेल में’ को रिलीज हुए 47 बरस बीत गए. इस फिल्म में ऋषि और नीतू के अलावा राकेश रोशन, अरुणा ईरानी, इफ्तेखार भी थे. 16 मई 1975 में रिलीज हुई इस फिल्म को सचिन भौमिक ने लिखा था. इस फिल्म के 47 बरस पूरे होने पर नीतू ने फिल्म की दो तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कर प्यार भरे दिनों को याद किया है.

रवि मल्होत्रा ने थ्रिलर ड्रामा फिल्म ‘खेल खेल में’ में 1975 में बनाई थी. इस फिल्म में नीतू कपूर और ऋषि कपूर लीड रोल में स्टूडेंट की भूमिका में थे. रोमांस से भरपूर इस फिल्म  दो गाने बेहद मशहूर हैं. इन गानों को आज भी गाया और सुना जाता है. ‘खुल्लम खुल्ला प्यार करेंगे हम दोनों’ और ‘एक मैं और एक तू’ ये दोनों गाने प्रेमियों की जुबान पर रहते हैं. इस फिल्म में संगीत आर डी बर्मन ने दिया था जबकि बोल गुलशन बावरा ने लिखे थे.

‘खेल खेल में’ के 47 साल
नीतू कपूर ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर ‘खेल खेल में’ फिल्म की दो तस्वीरें शेयर की हैं. फिल्म के दो सीन के दौरान ली गई इन थ्रोबैक तस्वीरों में नीतू और ऋषि कपूर दोनों बेहद ही प्यारे लग रहे हैं. नीतू ने इंस्टा स्टोरी पर इन तस्वीरों को शेयर कर कैप्शन में लिखा ‘खेल खेल में’के 47 साल. इसके साथ ही दो हार्ट इमोजी शेयर कर प्यार भरे दिनों को याद किया.

neetu insta post

(फोटो साभार: neetu54/Instagram)

नीतू कपूर-ऋषि कपूर की हिट थी जोड़ी
ऋषि कपूर भले ही दुनिया में नहीं हैं लेकिन नीतू कपूर के दिल में वह जिंदा हैं. ऐसा कोई मौका नहीं होता जब वे उन्हें याद नहीं करतीं. गाहे-बेगाहे पुराने दिनों की यादें भी सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं.ऋषि कपूर और नीतू कपूर की जोड़ी ने एक साथ ‘जहरीला इंसान’, ‘जिंदा दिल’, ‘रफू चक्कर’, ‘दूसरा आदमी’, ‘अमर अकबर एंथोनी’, ‘पति पत्नी और वो’, ‘झूठा कहीं का’, ‘अंजाने में’, ‘धन दौलत’, ‘दो दूनी चार’, ‘बेशरम’ जैसी फिल्मों में काम किया. इनकी पर्सनल केमिस्ट्री फिल्मों में जान डाल देती थी.

ये भी पढ़िए-रणवीर सिंह ने किया नीतू कपूर के साथ डांस, रिद्धिमा कपूर बोलीं- ‘ये तो बहुत प्यारा है’

नीतू कपूर और ऋषि कपूर ने 1980 में शादी कर ली. इनके दो बच्चे रणबीर कपूर और रिद्धिमा कपूर हैं. इनके दोनों बच्चों की भी शादी हो चुकी है. 30 अप्रैल 2020 को कैंसर से लड़ते हुए ऋषि की जान चली गई.

Tags: Neetu Kapoor, Rishi kapoor

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर