नीतू कपूर ने फैंस को दी बैसाखी की शुभकामनाएं, ऋषि कपूर के साथ शेयर किया VIDEO

फोटो साभार: @NeetuKapoor

फोटो साभार: @NeetuKapoor

नीतू कपूर (Neetu Kapoor) ने 1978 में आई फिल्म 'पति पत्नी और वो' का एक गाना शेयर किया है. इस गाने का नाम 'तेरे नाम तेरे मान' है. इस गाने को नीतू कपूर और ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) को उपर फिल्माया गया था.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 13, 2021, 4:33 PM IST
  • Share this:
मुंबई. अगर बॉलीवुड की पुरानी चर्चित जोड़ियों की ओर ध्यान दिया जाए तो एक्टर ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) और नीतू कपूर (Neetu Kapoor) की जोड़ी का जिक्र जरूर आएगा. यह जोड़ी बॉलीवुड की सबसे चर्चित जोड़ियों (Bollywood Couple) में से एक हुआ करती थी. पिछले साल ऋषि कपूर के निधन के बाद से नीतू कपूर भले अकेली हो गई हों, पर उनकी यादों में ऋषि कपूर आज भी जिंदा हैं. कुछ घंटे पहले ही नीतू कपूर ने एक पोस्ट किया है.

नीतू कपूर (Neetu Kapoor) ने 1978 में आई फिल्म 'पति पत्नी और वो' का एक गाना शेयर किया है. इस गाने का नाम 'तेरे नाम तेरे मान' है. इस गाने को नीतू कपूर और ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) को उपर फिल्माया गया था. इस पोस्ट को शेयर कर एक्ट्रेस ने फैंस को बैसाखी की शुभकामनाएं भी दी है. उन्होंने लिखा, 'बैसाखी की शुभकामनाएं, आपके लिए शांति और अच्छे स्वास्थ की कामना करती हूं.' एक्ट्रेस इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी ऐक्टिव हैं.




बता दें हाल ही में नीतू कपूर इंडियन आइडल 12 (Indian Idol 12) के शो में दिखीं. इस शो में नीतू कपूर ने 'खुल्लम खुल्ला प्यार करेंगे' गाने के साथ एंट्री ली. नीतू स्टेज पर एक दो स्टेप करने के बाद कहती हैं कि ‘आज मुझे यहां आकर बहुत खुशी हो रही है. मैं यहां आकर उदास बिल्कुल नहीं होना चाहती हैं, बल्कि ऋषि कपूर जी और अपनी यादों में खुश होकर शामिल होना चाहती हूं.'

इससे पहले नीतू ने 90s के उनकी और जितेन्द्र की फिल्म 'आतिश' के गाने की एक झलक पेश की थी. नीतू कपूर (Neetu Kapoor) ने साल 1979 में आई अपनी पुरानी फिल्म 'आतिश' के गाने में अपने लुक को लेकर मजेदार कैप्शन भी लिखा था. नीतू ने इसे पोस्ट करते हुए लिखा, 'मैं हमेशा से सोचती हूं कि मुझे ये चिड़िया की तरह क्यों बनाया गया था.'
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज