Video: सालों बाद नीतू कपूर को हुआ अफसोस! कहा- 'मैंने चिड़िया जैसी ड्रेस क्यों पहनी?'

फोटो साभार: @NeetuKapoor

अदाकारा नीतू कपूर (Neetu Kapoor) ने अपने पुराने दिनों को याद किया है. नीतू ने 90s के उनकी और जितेन्द्र की फिल्म 'आतिश' के गाने की एक झलक पेश की है.

  • Share this:
    मुंबई. बॉलीवुड की बेहतरीन अदाकारा नीतू कपूर (Neetu Kapoor) ने अपने पुराने दिनों को याद किया है. नीतू ने 90s के उनकी और जितेन्द्र की फिल्म 'आतिश' के गाने की एक झलक पेश की है. एक्ट्रेस इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी ऐक्टिव हैं. नीतू कपूर (Neetu Kapoor) ने साल 1979 में आई अपनी पुरानी फिल्म 'आतिश' के गाने में अपने लुक को लेकर मजेदार कैप्शन भी लिखा है.

    नीतू सिंह (Neetu Kapoor) ने इस वीडियो को शेयर कर अपने इस रेड आउटफिट पर मजेदार कॉमेंट किया, जिसमें उनके सिर के ऊपर पंख सा नजर आ रहा है. नीतू ने इसे पोस्ट करते हुए लिखा है, 'मैं हमेशा से सोचती हूं कि मुझे ये चिड़िया की तरह क्यों बनाया गया था.' नीतू के इस मजेदार कैप्शन पर फैंस खूब कमेंट कर रहे हैं. वीडियो को देख ऐसा लगता है कि एक्ट्रेस को अपनी रेड ड्रेस कुछ खास पसंद नहीं थी.






    नीतू कपूर के इस पोस्ट पर फिल्म इंडस्ट्री के सिलेब्रिटीज से लेकर कई हस्तियों ने मजेदार कॉमेंट्स किए हैं. एक ने लिखा है- क्योंकि आप उड़ रही थीं. एक ने कहा है- क्योंकि सॉन्ग की डिमांड एक बर्ड थी, इम्पॉर्टेंट सीक्वेंस. एक यूजर ने कहा है- जीतू (जितेन्द्र) जी भी आपके लुक्स को देखकर यही सोच रहे होंगे.

    बता दें हाल ही में नीतू कपूर इंडियन आइडल 12 (Indian Idol 12) के शो में दिखीं. इस शो में नीतू कपूर ने 'खुल्लम खुल्ला प्यार करेंगे' गाने के साथ एंट्री ली. नीतू स्टेज पर एक दो स्टेप करने के बाद कहती हैं कि ‘आज मुझे यहां आकर बहुत खुशी हो रही है. मैं यहां आकर उदास बिल्कुल नहीं होना चाहती हैं, बल्कि ऋषि कपूर जी और अपनी यादों में खुश होकर शामिल होना चाहती हूं.'

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.