नीतू कपूर की कोरोना र‍िपोर्ट आई नेगेटिव, बेटी र‍िद्ध‍िमा कपूर ने कहा- प्रार्थनाओं के ल‍िए शुक्रिया

र‍िद्ध‍िमा कपूर और नीतू कपूर. (Photo-Instagram)

र‍िद्ध‍िमा कपूर और नीतू कपूर. (Photo-Instagram)

नीतू कपूर (Neetu Kapoor) के बीते दिनों अपनी फिल्म 'जुग जुग जियो' (Jug Jugg Jiyo) की शूटिंग के दौरान कोरोना पॉजिटिव होने की खबर सामने आई थी. अब उनकी बेटी र‍िद्ध‍िमा कपूर (Riddhima Kapoor) ने खुशखबरी सोशल मीडिया पर साझा की है क‍ि उनकी मां कोरोना के कहर से बच गई हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 11, 2020, 5:53 PM IST
  • Share this:
मुंबई. नीतू कपूर (Neetu Kapoor) के बीते दिनों अपनी फिल्म 'जुग जुग जियो' (Jug Jugg Jiyo) की शूटिंग के दौरान कोरोना पॉजिटिव होने की खबर सामने आई थी. वहीं गुरुवार को उन्‍होंने खुद सोशल मीडिया पर खुद को कोरोना होने की पुष्टि की थी. लेकिन अब नीतू कपूर की बेटी र‍िद्ध‍िमा कपूर (Riddhima Kapoor) ने खुशखबरी सोशल मीडिया पर साझा की है क‍ि उनकी मां कोरोना के कहर से बच गई हैं. नीतू कपूर की कोरोना र‍िपोर्ट नेगेटिव आ गई है. इस फिल्‍म की शूटिंग चंडीगढ़ में हो रही थी और यहां से नीतू कपूर, वरुण धवन (Varun Dhawan) और फिल्‍म के न‍िर्देशक राज मेहता को कोरोना होने की खबरें सामने आई थीं.

कुछ देर पहले ही नीतू कपूर की बेटी र‍िद्ध‍िमा कपूर ने सोशल मीडिया पर पोस्‍ट साझा करते हुए ल‍िखा है, 'आप सब की प्रार्थनाओं के लिए शुक्रिया, मेरी मां का आज कोविड टेस्‍ट नेगेटिव आया है.'




Youtube Video


वरुण धवन, नीतू कपूर और न‍िर्देशक के कोविड-19 (COVID-19) संक्रमित पाए जाने के बाद तुरंत फिल्‍म की शूटिंग रोक दी गई थी. कोरोना पॉजिटिव मां नीतू कपूर को मुंबई लाने के लिए उनके बेटे रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) ने एक एयर एंबुलेंस का इंतजाम किया था.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज