Home /News /entertainment /

neetu kapoor wishes samdhi samdhan mahesh bhatt and soni razdan on their 37th wedding anniversary ps

Neetu Kapoor ने 'समधी-समधन' महेश भट्ट-सोनी राजदान को वेडिंग एनिवर्सरी पर दी बधाई, लिखा खास पोस्ट

महेश भट्ट-सोनी राजदान को नीतू कपूर ने दी वेडिंग एनिवर्सरी की शुभकामनाएं. (फोटो साभारः इंस्टाग्राम @neetu54)

महेश भट्ट-सोनी राजदान को नीतू कपूर ने दी वेडिंग एनिवर्सरी की शुभकामनाएं. (फोटो साभारः इंस्टाग्राम @neetu54)

आलिया-रणबीर की शादी (Ranbir-Alia Wedding) के बाद दोनों परिवारों के बीच की बॉन्डिंग भी दिखने लगी है. जिसका सबूत है नीतू कपूर (Neetu Kapoor) का हालिया पोस्ट, जो उन्होंने महेश भट्ट (Mahesh Bhatt) और सोनी राजदान (Soni Razdan) की 37वीं वेडिंग एनिवर्सरी पर शेयर किया है.

अधिक पढ़ें ...

Mahesh Bhatt Soni Razdan Wedding Anniversary: आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) हाल ही में शादी के बंधन में बंधे हैं. दोनों ने 14 अप्रैल को अपने परिवार और करीबियों की मौजूदगी में जिंदगी भर के लिए एक-दूसरे का हाथ थाम लिया. रणबीर-आलिया की शादी के बाद कपूर और भट्ट परिवार भी अब एक रिश्ते में बंध गया है और आलिया-रणबीर की शादी (Ranbir-Alia Wedding) के बाद दोनों परिवारों के बीच की बॉन्डिंग भी दिखने लगी है. जिसका सबूत है नीतू कपूर (Neetu Kapoor) का हालिया पोस्ट, जो उन्होंने महेश भट्ट (Mahesh Bhatt) और सोनी राजदान (Soni Razdan) की 37वीं वेडिंग एनिवर्सरी पर शेयर किया है.

आलिया भट्ट की सास यानी नीतू कपूर ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर करते हुए ‘समधी-समधन’ महेश भट्ट और सोनी राजदान को शादी की 37वीं सालगिरह पर बधाई दी. उन्होंने अपने पोस्ट में लिखा- ‘हैप्पी एनिवर्सरी समधन और समधी जी. लव और हग.’ नीतू कपूर के पोस्ट की अब हर तरफ खूब चर्चा हो रही है.

नीतू कपूर के साथ ही उनकी बेटी और रणबीर कपूर की बहन रिद्धिमा कपूर साहनी ने भी सेम फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए महेश भट्ट और सोनी राजदान को स्पेशल डे पर बधाई दी है. इससे पहले आज, सोनी राजदान ने भी अपने पति महेश भट्ट के साथ अपनी अनसीन फोटोज शेयर करते हुए उनके लिए एक बेहद खास नोट लिखा था.

NEETU KAPOOR, MAHESH BHATT, SONI RAZDAN

महेश भट्ट-सोनी राजदान के लिए नीतू कपूर का पोस्ट. (फोटो साभारः इंस्टाग्राम @neetu54)

पहली फोटो में दोनों साथ में बैठे नजर आ रहे हैं. जहां सोनी कुछ बात करने में व्यस्त हैं तो वहीं महेश भट्ट कैमरे की ओर देख रहे हैं. दूसरी फोटो में सोनी राजदान और महेश भट्ट दोनों ही साथ में पोज दे रहे हैं. फोटो शेयर करते हुए सोनी राजदान ने कैप्शन में लिखा- न उम्र उसे मुरझा सकती है और न रीति उसकी अनंत विविधता को बासी कर सकती है. क्लियोपेट्रा के बारे में यह उद्धरण हमारी शादी पर भी लागू हो सकता है. हैप्पी एनिवर्सरी ओल्ड चैप. आगे कई और मजेदार समय के लिए चीयर्स.’

गौरतलब है कि सोनी राजदान और नीतू कपूर बीते कुछ दिनों पहले ही समधन बनी हैं. 14 अप्रैल को रणबीर-आलिया ने रणबीर के बांद्रा स्थित वास्तु अपार्टमेंट में शादी की. जिसकी तस्वीरें अभी भी सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. कपल की शादी में लव रंजन, आदित्य सील, अनुष्का रंजन, करण जौहर, करीना कपूर खान, अयान मुखर्जी जैसे सितारे पहुंचे थे.

Tags: Alia Bhatt, Mahesh bhatt, Neetu Kapoor, Soni razdan

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर