लाइव टीवी

ऋषि कपूर के निधन के 20 दिन बाद फिर इमोशनल हुईं नीतू सिंह, थ्रोबैक फोटो शेयर कर कह डाली ये बात

News18Hindi
Updated: May 19, 2020, 1:29 PM IST
ऋषि कपूर के निधन के 20 दिन बाद फिर इमोशनल हुईं नीतू सिंह, थ्रोबैक फोटो शेयर कर कह डाली ये बात
ऋषि कपूर और नीतू सिंह की पुरानी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं.

नीतू सिंह (Neetu Singh) भी ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) के जाने के बाद उन्हें मिस कर रही हैं. नीतू ने हाल ही में एक फैमिली फोटो शेयर कर ऋषि के साथ अपनी यादों को ताजा किया है.

  • Share this:
मुंबई. ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) के निधन को आज 20 दिन बीत गए हैं. परिवार और उनके फैंस ये जानते हैं कि अब दोबारा वो इस दुनिया में लौटकर नहीं आएंगे. कपूर खानदान रोज ऋषि कपूर को याद कर रहा हैं. ऋषि की बेटी रोज अपने पापा की याद में उनकी तस्वीरों को शेयर करती हैं. पति के साथ आखिरी दम तक साथ रहने वाली नीतू सिंह (Neetu Singh), ऋषि की यादों में खोई हुई हैं. हाल ही में सोशल मीडिया (Social Media) पर उन्होंने एक पुरानी तस्वीर शेयर करते हुए इमोशनल नोट (Emotional note) लिखा है.

एक पत्नी अपने पति के जाने के बाद अधूरी हो जाती है. नीतू सिंह (Neetu Singh) भी ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) के जाने के बाद उन्हें मिस कर रही हैं. नीतू ने हाल ही में एक फैमिली फोटो शेयर कर ऋषि के साथ अपनी यादों को ताजा किया है. उन्होंने फोटो के साथ कैप्शन में लिखा- मैं कैसे ये मन्नत मांगू की ये तस्वीर इसी तरह हमेशा संपूर्ण रहे.





 






View this post on Instagram




 

How I wish this picture could remain complete as is ❤️


A post shared by neetu Kapoor. Fightingfyt (@neetu54) on






इस फोटो में ऋषि कपूर, नीतू कपूर, रिद्धिमा कपूर और रणबीर कपूर नजर आ रहे हैं. नीतू और ऋषि का हाथ थामे हुए बीच में रिद्धिमा कपूर की बेटी समारा साहनी भी नजर आ रही हैं.

ये पहली बार नहीं है, जब नीतू ने इमोशनल होकर कुछ ऐसा शेयर किया हो. इससे पहले भी उन्होंने ऋषि कपूर के साथ एक तस्वीर शेयर की थी, जिसको शेयर करते हुए उन्होंने लिखा था- हमारी कहानी का अंत हो गया.

नीतू के साथ उनकी बेटी रिद्धिमा कपूर साहनी भी अपने पापा को बहुत मिल कर रही हैं. वो पुरानी तस्वीरों के जरिए अपने पिता की यादों को दोबारा जी रही हैं. यही कारण है कि वो आए दिन सोशल मीडिया पर कई पुरानी तस्वीरें शेयर करती नजर आ जाती हैं. हाल ही में रिद्धिमा ने कपूर फैमिली की एक फोटो शेयर की है. इस तस्वीर में कपूर खानदान की तीन पीढ़ियां एक साथ दिखाई दे रही हैं.

आपको बता दें कि ऋषि कपूर ने 30 अप्रैल 2020 को मुंबई के रिलायंस हॉस्पिटल में अंतिम सांस ली. उनके निधन के एक दिन पहले ही एक्टर इरफान खान का निधन हुआ था.

ये भी पढ़ें :-आयुष्मान खुराना से साथ काम कर चुका ये एक्टर झेल रहा है आर्थिक तंगी की मार, ठेले पर फल बेचने को मजबूर
First published: May 19, 2020, 12:53 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading