Home /News /entertainment /

Karwa Chauth पर नीतू सिंह ने ऋषि कपूर को किया याद, पोस्ट पढ़ आप भी हो जाएंगे भावुक

Karwa Chauth पर नीतू सिंह ने ऋषि कपूर को किया याद, पोस्ट पढ़ आप भी हो जाएंगे भावुक

नीतू सिंह और ऋषि कपूर (Photo Credit- @neetu54/Instagram)

नीतू सिंह और ऋषि कपूर (Photo Credit- @neetu54/Instagram)

नीतू सिंह (Neetu Singh) ने करवा चौथ (Karwa Chauth) पर कपूर फैमिली के साथ फोटो (Photo) शेयर की है. वहीं इस खास दिन पर उन्होंने ऋषि (Rishi Kapoor) कपूर को याद कर इमोशनल मैसेज लिखा है.

    मुंबई. बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) इसी साल अप्रैल महीने में दुनिया को अलविदा कह गए थे. वहीं इसके बाद उनकी पत्नी नीतू सिंह (Neetu Singh) ने बड़ी मुश्किल से खुद को संभाला है. वहीं बीते बुधवार जब करवा चौथ (Karwa Chauth) का त्योहार आया तो नीतू कपूर को ऋषि कपूर बहुत याद आए. ये पहली बार था जब करवा चौथ पर नीतू के साथ ऋषि कपूर नहीं थे. वहीं इस वजह से नीतू भावुक होती नजर आईं. उन्होंने करवा चौथ पर फोटो शेयर की है और इस फोटो के जरिए बताया कि वो ऋषि कपूर को किस कदर याद कर रही हैं.

    नीतू सिंह ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर करवा चौथ के मौके पर एक खास फोटो शेयर की है. इस फोटो में कपूर फैमिली के कई सदस्य एक साथ दिखाई दे रहे हैं. ये फोटो कपूर फैमिली में करवा चौथ सेलीब्रेशन की है, जिसमें सभी सजे-धजे और हंसते-मुस्कुराते दिखाई दे रहे है. फोटो में परिवार के साथ नीतू सिंह भी बेहद खुश हैं लेकिन वो ऋषि कपूर को बहुत मिस कर रही हैं, जिसे उन्होंने कैप्शन में जाहिर किया है. यहां देखें नीतू सिंह द्वारा शेयर की गई फोटो.








    View this post on Instagram





    Karva chauth with family ❤️❣️ miss you kapoor sahab 🌸


    A post shared by neetu Kapoor. Fightingfyt (@neetu54) on






    इस फोटो को शेयर करते हुए नीतू ने कैप्शन में लिखा- 'परिवार के साथ करवा चौथ... मिस यू कपूर साहब'. कैप्शन में नीतू ने ऋषि कपूर को कपूर साहब कहा है. नीतू सिंह की इस फोटो में कपूर परिवार के अन्य सदस्यों के साथ-साथ नीतू की बेटी रिद्धिमा कपूर साहनी भी दिखाई दे रही हैं. वहीं कपूर परिवार के इस सेलीब्रेशन में करीना कपूर भी शामिल हुई थीं.

    Tags: Karwachauth 2020, Neetu Singh

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर