नीतू सिंह-रणबीर कपूर के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने की झूठी खबर फैली, रिद्धिमा कपूर ने जाहिर किया गुस्सा

नीतू सिंह, रणबीर कपूर, रिद्धिमा कपूर (Photo Credit- riddhimakapoorsahniofficial/Instagram)
नीतू सिंह, रणबीर कपूर, रिद्धिमा कपूर (Photo Credit- riddhimakapoorsahniofficial/Instagram)

रिद्धिमा कपूर (Riddhima Kapoor) ने नीतू सिंह (Neetu Singh) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) के कोरोना पॉजिटिव (Corona Poditive) पाए जाने की झूठी खबरों (Fake News) पर पोस्ट किया है. उन्होंने ऐसी खबरें फैलाने वालों पर गुस्सा जाहिर किया है.

  • Share this:
मुंबई. हाल ही में बॉलीवुड अभिनेता अमिताभ बच्चन के कोरोना संक्रमित (Corona Infected) पाए जाने की खबर ने सभी को चौंका दिया है. फिलहाल उनका इलाज जारी है, लेकिन इस बीच कपूर फैमिली से जुड़ी एक झूठी खबर फैलने से सोशल मीडिया (Social Media) पर हलचल मच गई है. हाल ही में नीतू सिंह (Neetu Singh) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने की झूठी खबरें फैल रही हैं. वहीं कई लोगों को इसे लेकर पोस्ट करते देख नीतू कपूर की बेटी रिद्धिमा कपूर (Riddhima Kapoor) को गुस्सा आ गया. उन्होंने पोस्ट के जरिये इन खबरों को ना सिर्फ झूठ बताया है बल्कि ऐसी खबरें फैलाने वालों पर भी गुस्सा जाहिर किया है.

दरअसल, हाल ही में रिद्धिमा कपूर ने एक पोस्ट शेयर किया है. इस पोस्ट में उन्होंने एक स्क्रीनशॉट भी दिखाया है. इस स्क्रीनशॉट में एक ट्विटर यूजर का पोस्ट है जो दावे के साथ लोगों को ये बताता फिर रहा है कि नीतू सिंह और रणबीर कपूर कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. इस शख्स ने करण जौहर को भी कोराना पॉजिटिव बता दिया. इसके अलावा अपने इस पोस्ट में इस शख्स ने लिखा कि अमिताभ बच्चन के नाती अगस्त्य नंदा भी रिद्धिमा कपूर द्वारा होस्ट की गई बर्थडे पार्टी में गए थे.
View this post on Instagram

Attention seeking ??? Least verify/ clarify ! We are fit We are good ! Stop spreading rumours ! #lunatics

A post shared by Riddhima Kapoor Sahni (RKS) (@riddhimakapoorsahniofficial) on



वहीं ये स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए रिद्धिमा कपूर ने गुस्सा जाहिर किया है. उन्होंने इस पोस्ट में लिखा- 'लोगों की अटेंशन लेने वाले??? कम से कम इस बात को सत्यापित/साफ तो करवा लेते! हम पूरी तरह फिट हैं, हम अच्छे हैं!'. पोस्ट में रिद्धिमा ने सभी से अपील की है कि इस तरह की अफवाहें ना फैलाएं. इसके अलावा झूठी खबरें फैलाने वाले इस शख्स को रिद्धिमा ने #lunatics यानी 'पागल' कह कर संबोधित किया है.



जाहिर तौर पर रिद्धिमा कपूर को इस बात पर गुस्सा आया है. बता दें कि बीते दिनों रिद्धिमा कपूर ने अपनी मां नीतू कपूर के जन्मदिन पर छोटी सी पार्टी रखी थी. इसके जरिए पिता ऋषि कपूर के निधन के बाद उन्हें मां को थोड़ा बेहतर फील करवाने का मौका मिला.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज