Home /News /entertainment /

पति ऋषि कपूर को याद कर इमोशनल हुईं नीतू सिंह, बोलीं- 'हमारी कहानी खत्म'

पति ऋषि कपूर को याद कर इमोशनल हुईं नीतू सिंह, बोलीं- 'हमारी कहानी खत्म'

नीतू सिंह और ऋषि कपूर की लव स्टोरी काफी फेमस रही है.

नीतू सिंह और ऋषि कपूर की लव स्टोरी काफी फेमस रही है.

नीतू सिंह ( Neetu Singh) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) की एक पुरानी तस्वीर शेयर की है.

    मुंबई. बॉलीवुड (Bollywood) एक्टर ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) 30 अप्रैल को दुनिया को अलविदा कहकर चले गए. उनके अचानक ऐसे चले जाने पर कोई विश्वास नहीं कर पा रहा है. उनकी मौत के बाद उनके परिवार में मातम छाया हुआ है. परिवार का हर सदस्य उनकी यादों में खोया हुआ है. पूरा कपूर परिवार उनके साथ गुजारे लम्हों को याद कर रहा है. नीतू सिंह (Neetu Singh) आखिरी समय तक पति के साथ रहीं. पति के जाने का उन्हें बहुत दुख है और वो उन्हें बहुत मिस भी कर रही हैं. हाल ही में उन्होंने सोशल मीडिया (Social Media) पर ऋषि कपूर की एक पुरानी फोटो इमोशनल कैप्शन के साथ शेयर की है.

    नीतू सिंह और ऋषि कपूर की लव स्टोरी काफी फेमस रही है. पति के अचानक दुनिया को छोड़ जाने का दुख नीतू सिंह को बहुत है. हर पल अपने पति के साथ रहने वाली नीतू अब अपने बच्चों के साथ दुनिया में अकेली हैं. ऋषि कपूर को याद करते हुए नीतू सिंह ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर ऋषि कपूर की एक पुरानी तस्वीर शेयर की है, जिसमे उन्होंने कैप्शन दिया है- 'हमारी कहानी की अंत.' इसके साथ उन्होंने दो हार्ट वाली इमोजी भी बनाई हैं.








    View this post on Instagram





    End of our story ❤️❤️


    A post shared by neetu Kapoor. Fightingfyt (@neetu54) on






    दोनों का प्यार फिल्म के सेट से ही शुरू हुआ था. नीतू और ऋषि की पहली मुलाकात फिल्म 'जहरीला इंसान' के सेट पर हुई थी. शुरू के लड़ाई-झगड़े प्यार में बदले और तकरार प्यार में बदल गई. दोनों के बीच ये पहली नजर का प्यार नहीं था, लेकिन जब हुआ तो जन्म-जन्म का रिश्ता बन गया. एक अटूट रिश्ता. नीतू ने कभी सपने में भी नहीं सोचा था कि मौत उन दोनों को यूं जुदा कर देगी.

    आपको बता दें कि बॉलीवुड अभिनेता ऋषि कपूर ने न्‍यूयॉर्क में 8 महीने का इलाज पूरा होने के बाद मई, 2019 में चुप्‍पी तोड़ी और बताया कि उन्‍हें कैंसर था और अब ठीक हैं. इस साल फरवरी से वह बार-बार बीमार हो रहे थे. 30 अप्रैल की सुबह मुंबई के एचएन रिलायंस अस्पताल में उन्‍होंने अंतिम सांस ली.

    ये भी पढ़ें :- जब होटल में बैठकर इरफान ने खाए थे गोलगप्पे, बेटे बाबिल ने शेयर किया UNSEEN वीडियो

    Tags: Bollywood, Neetu Singh, Rishi kapoor, Rishi Kapoor Death

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर