कोरोना के खौफ के बीच नीतू सिंह मास्क लगाकर निकलीं बाहर, क्लिनिक के बाहर हुईं स्पॉट, देखें तस्वीरें

कोरोना के खौफ के बीच नीतू सिंह मास्क लगाकर निकलीं बाहर, क्लिनिक के बाहर हुईं स्पॉट, देखें तस्वीरें
नीतू सिंह निकली बाहर (Photo Credit- viralbhayani/Instagram)

नीतू सिंह (Neetu Singh) हाल ही में क्लिनिक के बाहर नजर आई थीं.

  • Share this:
मुंबई. इन दिनों भले ही लॉकडाउन में रियायतें मिल गई हैं लेकिन कोरोना वायरस (Coronavirus) के मामले कम होने का नाम नहीं ले रहे हैं. बात करें बॉलीवुड सेलेब्रिटीज की तो सभी या तो फिल्म की शूटिंग के लिए या फिर अपने-अपने जरूरी काम से ही बाहर निकल रहे हैं. हाल ही में कोरोना के खौफ के बीच नीतू सिंह (Neetu Singh) भी बाहर निकली हैं. इस दौरान नीतू कपूर मास्क (Mask) प्रोटेक्शन से साथ दिखाई दी हैं. बताया जा रहा है कि नीतू सिंह क्लिनिक के बाहर नजर आई हैं. मास्क और जरूरी एहतियात के साथ बाहर निकलीं नीतू सिंह की तस्वीरें सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल हो रही हैं.

दरअसल, हाल ही में विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर नीतू सिंह की लेटेस्ट फोटो शेयर की हैं. इस फोटो में नीतू सिंह मास्क पहने अपनी कार के सामने नजर आ रही हैं. फोटो शेयर करते हुए विरल ने कैप्शन में जानकारी दी है कि नीतू सिंह आज क्लिनिक के बाहर स्पॉट हुई हैं. यहां देखें नीतू सिंह की फोटोज-
View this post on Instagram

#neetukapoor snapped at a clinic today #viralbhayani @viralbhayani

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on



बात करें नीतू सिंह की तो वो परिवार की मदद से ऋषि कपूर के निधन के सदम से बाहर निकलने की कोशिश कर रही हैं. वो सोशल मीडिया पर इन दिनों जबरदस्त एक्टिव बनी हुई हैं. वो अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर ऋषि कपूर से जुड़े इमोशनल पोस्ट शेयर करती दिखाई देती हैं. नीतू सिंह का एक पोस्ट इंटरनेट पर काफी चर्चा में रहा था.



इस पोस्ट में नीतू सिंह ने ऋषि कपूर के साथ अपनी एक फोटो शेयर की थी और लिखा था- 'बड़ी हो या छोटी, हमारे दिमाग में हम सभी को अपनी-अपनी लड़ाई लड़नी है. आपके पास एक बड़ा, सारी सुख-सुविधाएं हो सकती हैं और आप फिर भी दुखी हो सकते हैं वहीं कुछ नहीं होने पर आप सबसे ज्यादा खुश भी हो सकते हैं. ये सब आपके दिमाग में ही है. सभी को जरूरत है एक स्ट्रॉन्ग दिमाग और एक बेहतर कल की उम्मीद की!!! आभार, उम्मीद के साथ जियो, मेहनत करो!!! अपनों की कद्र करो वो ही आपकी सबसे बड़ी दौलत हैं'.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading